पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
No ad for you

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिसकर्मी पर हमला:मुंबई में महिला ने ट्रैफिककर्मी से बदसलूकी की; बिना हेलमेट रोकने पर बीच सड़क पर पीटा, दो आरोपी गिरफ्तार

मुंबईएक महीने पहले
जिस दौरान यह घटना हुई मौके पर कई दर्जन लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी उन्हें रोकने का प्रयास नहीं किया।
  • महिला बार-बार पुलिसकर्मी को मारते हुए कह रही थी कि उसे गाली देने का कोई हक नहीं है
  • इस मामले में कार्रवाई करते हुए महिला और वहां मौजूद शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है
No ad for you

राज्य में कोरोना संक्रमण के 16 लाख 30 हजार से ज्यादा मरीजों के बीच पुलिसकर्मी फ्रंटलाइन पर खड़े होकर 7 महीने से ड्यूटी कर रहे हैं। इसके बावजूद उनके साथ बदसलूकी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही। ताजा मामला सामने आया है मुंबई से, यहां एक महिला ने ट्रैफिक कांस्टेबल की बुरी तरह से पिटाई कर दी। हालांकि, इस मामले में कार्रवाई करते हुए महिला और वहां मौजूद शख्स को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

महिला ने पुलिसवाले पर अपशब्द कहने का आरोप लगाया
कलबादेवी मार्ग पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने एक महिला को हेलमेट नहीं पहनने के कारण रोका। इस पर पहले दोनों में बहस हुई। इसके बाद महिला ने पुलिसकर्मी को मास्क नहीं पहनने और गाली-गलौज का आरोप लगाया। इस बीच बात इतनी बढ़ गई कि महिला ने पुलिसकर्मी पर हाथ उठा दिया। इसी दौरान वहां पर वीडियो बना रहे एक शख्स से भी पुलिसकर्मी की झड़प हुई। महिला बार-बार पुलिसकर्मी को मारते हुए कह रही थी कि उसे गाली देने का कोई हक नहीं है।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर एलटी मार्ग पुलिस स्टेशन में रखा गया है।

महिला पुलिसकर्मी से भी हाथापाई का आरोप
आरोप यह भी है कि बीच बचाव करने पहुंची एक महिला कांस्टेबल संग भी महिला ने हाथापाई की है। इस मामले में पुलिसकर्मी ने एलटी मार्ग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मोहिनुद्दीन खान (26) और सादिका (30) के रूप में हुई है। इनके खिलाफ 353, 332, 504, 506, 34 सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

No ad for you

महाराष्ट्र की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.