पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रेप के आरोप में अनुराग कश्यप को समन:मुंबई पुलिस ने 1 अक्टूबर को कश्यप को वर्सोवा पुलिस स्टेशन बुलाया, बिना अनुमति मुंबई छोड़ने से भी मना किया

मुंबई23 दिन पहले
निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने उन पर लगे आरोपों को गलत करार दिया है।
  • एक्ट्रेस ने 22 सितंबर को अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन में रेप का मामला दर्ज करवाया था
  • मंगलवार को एक्ट्रेस ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी और कश्यप से अपनी जान को खतरा बताया था
No ad for you

मुंबई में रहने वाली साउथ की एक्ट्रेस पायल घोष द्वारा लगाए रेप के आरोप में फंसे निर्माता अनुराग कश्यप से मुंबई पुलिस एक अक्टूबर को सुबह 11 बजे पूछताछ करेगी। बुधवार को कश्यप के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन से समन जारी हुआ है। सूत्र यह भी बता रहे हैं कि समन में उन्हें पुलिस ने बिना अनुमति मुंबई नहीं छोड़ने के लिए भी कहा है। हालांकि, एक्ट्रेस के आरोपों को कश्यप ने वकील के जरिए एक स्टेटमेंट जारी कर पूरी तरह से खारिज किया है और बेबुनियाद बताया है।

एक दिन पहले राज्यपाल से एक्ट्रेस ने की थी मुलाकात

इससे पहले मंगलवार को एक्ट्रेस ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी। इसमें उन्होंने अनुराग कश्यप से अपनी जान का खतरा बताया था। राजभवन से बाहर आकर एक्ट्रेस ने कहा था, 'रेप का आरोपी सड़क पर खुलेआम घूम रहा है, इसलिए उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए।' राजभवन में एक्ट्रेस के साथ आरपीआई प्रमुख रामदास आठवले भी मौजूद थे। एक्ट्रेस ने कहा है कि अगर कश्यप को जल्द गिरफ्तार नहीं किया जाता तो वे भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगी।

22 सितंबर को कश्यप पर दर्ज हुआ था रेप का केस

22 सितंबर को एक्ट्रेस ने फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन में रेप का मामला दर्ज करवाया है। एक्ट्रेस का आरोप है कि कश्यप ने 2013 में वर्सोवा में यारी रोड की एक लोकेशन पर रेप किया था। अनुराग के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

स्वरा भास्कर ने आठवले पर साधा निशाना

इस मामले को लेकर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले पर निशाना साधा है। स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें पायल घोष केंद्रीय मंत्री राठदास आठवले, वकील नितिन सतपुते और महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के साथ नजर अजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ स्वरा भास्कर ने लिखा, 'अच्छा होता अगर मंत्री आठवले जी यह समर्थन हाथरस सामूहिक बलात्कार की पीड़िता जिनका निधन हुआ- उसे और उसके परिवार को भी देते।'

No ad for you

महाराष्ट्र की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.