पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Open Dainik Bhaskar in...
Browser
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुशांत की मौत की जांच:बिहार पुलिस के 5 अधिकारियों के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज, बिना अनुमति के मुंबई में जांच करने का आरोप

मुंबई5 महीने पहले
यह तस्वीर उस दौरान की है जब बिहार पुलिस के अधिकारी ऑटो रिक्शा में बैठकर मुंबई में घूम रहे थे।
  • महाराष्ट्र करनी सेना के एक पदाधिकारी ने बिहार पुलिस के अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है
  • ऑनलाइन दर्ज की गई इस शिकायत पर फिलहाल अभी मुंबई पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया
Loading advertisement...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करने पहुंचे बिहार पुलिस के पांच अधिकारियों के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है। शिकायत महाराष्ट्र करणी सेना के एक पदाधिकारी ने दर्ज करायी है। फिलहाल, बांद्रा पुलिस ने जांच की बात करते हुए इनकी ऑनलाइन कंप्लेंट ले ली है।

नवी मुंबई के रहने वाले अजय सिंह सेंगर का आरोप है कि बिहार पुलिस को सीआरपीसी की धारा-12 और 13 के हिसाब से पटना में जीरो एफआईआर दर्ज करनी चाहिए थी। इसके बाद केस को मुंबई ट्रांसफर करना चाहिए था, लेकिन पुलिस की ओर से ऐसा नहीं किया गया। एक चार सदस्यों की टीम मुंबई पुलिस की बिना अनुमति के यहां आई और कोरोना के संक्रमण काल में घूम-घूम कर लोगों का बयान दर्ज किया।

शिकायतकर्ता अजय सिंह सेंगर महाराष्ट्र करनी सेना के पदाधिकारी हैं।

शिकायतकर्ता का है यह आरोप
अजय सिंह सेंगर ने यह भी आरोप लगाया है कि बिहार पुलिस के अधिकारियों ने मुंबई पुलिस की टीम को भी परेशान किया। मुंबई पुलिस पर इस मामले में सहयोग नहीं करने का झूठा आरोप लगाया। बिहार पुलिस की वजह से अब देशभर में मुंबई पुलिस की बदनामी हो रही है। इसलिए बिहार पुलिस के 5 अधिकारियों, विनय तिवारी, मोहम्मद यासीन, मनोरंजन भारती, निशांत और दुर्गेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 352, 353 और 186 के तहत केस दर्ज किया जाए।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.