पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भास्कर इंटरव्यू:मेरे माता-पिता ने हमेशा प्रेरित किया लोगों की मदद के लिए, उन्हीं की प्रेरणा से मदद करने में सफल रहा: सोनू सूद

भोपालएक महीने पहलेलेखक: राजेश गाबा
सोनू सूद ने कहा कि मेरे माता-पिता ने अपनी पूरी जिंदगी लोगों की मदद की है। उन्होंने मुझे लोगों की मदद करने के लिए बहुत ज्यादा प्रेरित किया है।
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

जब पूरे देश में कोरोनावायरस का कहर तेजी से बढ़ने से लोग घर से बेघर हो रहे थे तब गरीबों का मसीहा बनकर उतरे थे। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद । लॉकडाउन के दौरान उन्होंने ना केवल प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में खूब मदद की, बल्कि छात्र-छात्राओं के लिए विशेष बसों को इंतजाम कराकर उन्हें उनकी मंजिल तक पहुंचवाया था और आज भी सोनू सूद गरीबों की मदद करने में पीछे नही हटे है। भोपाल एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आए सोनू सूद ने दैनिक भास्कर से की खास बातचीत।

सोनू सूद ने कहा कि मेरे माता-पिता ने अपनी पूरी जिंदगी लोगों की मदद की है। उन्होंने मुझे लोगों की मदद करने के लिए बहुत ज्यादा प्रेरित किया है। कहीं न कहीं उन्हीं की प्रेरणा से मैं लोगों की मदद करने में सफल रहा हूं। कोरोनाकाल में हम सब लोगों को मिलकर यही सीखा है खुद के लिए काफी जी लिए, अब दूसरों के लिए जीना बहुत जरूरी है। लोग बदल रहे हैं सोच बदल रही है देश भी बदल रहा है।

सैल्यूट हैं डॉक्टर्स, पुलिस और अन्य कोरोना वॉरियर्स को

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के साथ कोरोना वॉरियर्स पुलिस और डॉक्टर्स के लिए मैंने फेस शील्ड इसलिए अवेलेवल करवाई कि ये लोग फ्रंट लाइन के योद्धा असली हीरो हैं। जिन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर अपने फर्ज को अंजाम दिया। मैं उन्हें सैल्यूट करता हूं।

ब्लड स्टेम सेल डोनेट करने की अपील करता हूं

हमारी लाइफ में फैमिली सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होती है। मैं अपनी फैमिली की खुशी के लिए कुछ भी कर सकता हूं। मैं DKMS-BMST फाउंडेशन इंडिया से जुड़ा हूं। DKMS-BMST एक NGO है, जो ब्लड कैंसर, थैलेसीमिया, अप्लास्टिक एनीमिया जैसे कई ब्लड डिसऑर्डर के मरीजों की मदद करने के लिए काम करती है। मैं देश के सभी लोगों से अपील करता हूं की हमारी पहल से जुड़कर देश में ब्लड कैंसर और कई ब्लड डिसऑर्डर से जूझ रहे मरीजों की मदद के लिए आगे आएं और ब्लड स्टेम सेल डोनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन कराएं।

भोपाल में आज खाऊंगा पोहा

इस साल मेरी फिल्म पृथ्वीराज चौहान आ रही है। भोपाल मैं दूसरी बार आया हूं। पहली बार एक विवाह ऐसा भी की शूटिंग के लिए आया था। यहां गौहर महल में शूटिंग की थी। तब पुराने शहर में अपनी यूनिट के साथ पोहा खाने जाता था। आज भी जाऊंगा पोहा खाने।

शाम को निजी कार्यक्रम में सोनू सूद ने दी-हेलमेट पहनने और सीट बेल्ट लगाने की सलाह।

शाम को निजी कार्यक्रम में सोनू सूद ने दी-हेलमेट पहनने और सीट बेल्ट लगाने की सलाह

मैं अगली बार भोपाल जरूर आऊंगा बस पोहा खीला दीजिएगा। वहीं फैन्स ने कहा इंदौर भी आइए तो सोनू ने कहा मैं इंदौर की गलियां भी जानता हूं और वहां मैं बचपन से जब तक एक्टर नही बना तब तक छुट्टियां बिताने इंदौर जाया करता था। वहीं कार्यक्रम के दौरान अभिनेता सोनू सूद ने यातायात भोपाल के अधिकारियों के साथ मिलकर सीट बेल्ट लगाने, हेलमेट पहनने और यातायात के नियमों का पालन करने के लिए संदेश दिया। इस दौरान यातायात पुलिस एडीजी डीसी सागर भोपाल भी मौजूद रहे।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...