पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
No ad for you

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोशल मीडिया का साइड इफेक्ट:युवती ने दोस्ती कर बनाए संबंध, रेप केस करा 32 लाख ऐंठे, 17 एकड़ जमीन पर थी नजर, युवक ने किया सुसाइड

फाजिल्काएक महीने पहले
  • फाजिल्का के शादीशुदा युवक को हनीट्रैप में फंसा बठिंडा की युवती रोज करती थी तंग
  • 5 साल से थी दोस्ती, बठिंडा बुला एक बार करा चुकी थी गिरफ्तार
No ad for you

बठिंडा की युवती ने सोशल मीडिया के जरिए विवाहित युवक को पहले जाल में फंसाकर दोस्ती की। फिर अवैध संबंध बना रेप का केस दर्ज करा 32 लाख रुपए ऐंठ लिए। इतना सब करने के बाद भी रोज-रोज तंग फोन और मैसेज करके और पैसों की डिमांड करती थी। इससे तंग आकर फाजिल्का के गांव आजमवाला के युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक अमरजोत सिंह अपने माता-पिता का एकलौता बेटा था जिसके हिस्से में लगभग 17 एकड़ जमीन आती थी।

इसी जमीन को हथियाने के चक्कर में अमरजोत को आरोपी महिला ब्लैकमेल करती थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी रूपिंदर कौर के बयान पर आरोपी नरिंदरपाल कौर निवासी धोबी वाली बस्ती बठिंडा पर धारा 306 व 420 के तहत केस दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि अमरजोत सिंह (31) की पत्नी रूपिंदर कौर ने शिकायत दी है कि उसका पति खेती करता था। करीब 5 साल पहले उसके पति अमरजोत सिंह की सोशल नेटवर्किंग साइट पर नरिंदरपाल कौर नाम की युवती से दोस्ती हो गई।

फिर वह लड़की फोन पर भी बात करके उसके पति को धीरे-धीरे अपने जाल में फंसा लिया। उसका पति अमरजोत सिंह उसकी बातों में आ गया और वह दोनों एक दूसरे को मिलने लगे। अब वह इतना परेशान करती थी कि तंग आकर उन्होंने आत्महत्या कर ली।

पत्नी बोली- उसके पति को धमकाती थी युवती

आरोपी युवती ने एक साजिश के तहत अमरजोत के विरुद्ध गलत दरखास्त देकर उसके पति से 5 लाख रुपए डरा धमका कर ले लिए थे फिर उसने दोबारा अपनी चिकनी-चुपड़ी बातों से उसके पति से अवैध संबंध बना लिए तथा बाद में उसके पति पर 21 जून 2020 को मुकद्दमा नंबर 98 अ/ध 376 के तहत थाना सिविल लाइन बठिंडा में दर्ज करवा दिया था जिसका उनको और उसके पति अमरजोत को कोई पता नहीं था फिर नरिन्दरपाल कौर उसके पति अमरजोत सिंह को 15-20 दिनों के बाद बठिंडा बुला कर पुलिस को गिरफ्तार करवा दिया था।

केस दर्ज करा 27 लाख में किया था राजीनामा...
करीब 7-8 दिनों बाद वह सारे परिवारिक सदस्यों ने आढ़त से 22 लाख रुपए और बाकी रिश्तेदारों से 5 लाख रुपए उधार पकड़कर कुल 27 लाख रुपए नरिंदरपाल कौर को दे कर उससे राजीनामा कर लिया था और उस उपरांत 2 महीने जेल काटने के बाद उसका पति अमरजोत सिंह गांव आ गया था।

मैसेज करके परेशान करती थी युवती...
अमरजोत सिंह की पत्नी ने बताया कि आरोपी नरिंदरपाल कौर उसके पति को फोन पर मैसेज करके परेशान करती थी तथा और पैसों की मांग करती थी जिससे उसका पति अमरजोत सिंह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा। उसका फाजिल्का के एक निजी अस्पताल में इलाज भी चल रहा था। उसे युवती ने सुसाइड के लिए मजबूर किया।

शादी का दबाव बनाने से रहने लगा था ज्यादा परेशान, कर्ज भी चढ़ गया था सिर पर
अमरजोत की पत्नी ने कहा कि उसके पति ने बताया था कि उसे बहुत बेइज्जती महसूस हो रही है। नरिन्दरपाल कौर ने तंग परेशान कर रखा है। उसकी वजह से कर्ज भी सिर पर चढ़ गया है। पत्नी ने कहा कि दुखी होकर ही रविवार शाम 7.30 बजे अपने खेत में परने से फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली।

वहीं, सूत्रों का कहना है कि अमरजोत पर बठिंडा की युवती नरिंदरपाल कौर शादी का दबाव डाल रही थी। शादी के दबाव के चलते वह ज्यादा परेशान रहने लगा था। कर्ज भी 32 लाख का सिर पर चढ़ गया था। इससे उसकी मानसिक हालत खराब होने लगी थी। वह कई बार कहता भी था कि उसे इस लड़की ने बर्बाद करके रख दिया है। अब भी सता रही है। अब मेरी जमीन पर नजर गड़ा रही है। कुछ रास्ता समझ नहीं आ रहा कि क्या करूं।

No ad for you

फाजिल्का की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.