पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शूटिंग:फिल्म शूटिंग से कोरोना संक्रमण फैलने को लेकर न्यायालय में इस्तगासा दायर

जैसलमेरएक महीने पहले
  • अभिनेता अक्षय कुमार, कीर्ति सेनन, अरशद वारसी पर लगाए आरोप
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

स्वर्णनगरी में इन दिनों चल रही बच्चन पांडे फिल्म शूटिंग में कोरोना संक्रमण व सरकारी गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर भास्कर मोहल्ला के आदित्य शर्मा ने अधिवक्ता कंवराजसिंह राठौड़ के माध्यम से मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष इस्तगासा पेश किया है। न्यायालय में पेश किए गए इस्तगासे में धारा 268, 269, 270 व 283 के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायिक कार्रवाई की अपील की गई है।

इस्तगासे में आदित्य शर्मा ने अक्षय कुमार, कीर्ति सेनन, विक्रांत टंडन, साजिद नाडियाडवाला, अरशद वारसी व जैकलीन फर्नांडीस पर कोरोना नियमों की अवहेलना के आरोप लगाए है। इस्तगासे में बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब 100 व्यक्ति फिल्म यूनिट व करीब 200 अन्य लोग भीड़ के रूप में इकट्ठे हो रहे है। इस दौरान सरकार के कोरोना गाइड लाइन की पालना नहीं की जा रही है।

इस्तगासे में फिल्म निर्माण में जैसलमेर के पर्यटन को नुकसान होने का आरोप लगाया गया है। इस्तगासे में बताया कि जैसलमेर की पहचान यहां का किला, हवेलियां, स्थानीय बनावट है। जबकि फिल्मांकन में ऐतिहासिक खूबसूरत शहर को उत्तरप्रदेश का शहर बताकर प्रचारित किया जा रहा है। इससे जैसलमेर के पर्यटन को नुकसान पहुंचेगा।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...