पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक्शन मोड में पूनियां:पार्टी के साथ भितरघात करने वाले नेताओं के मामले में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनियां बोले, खिलाफत करने वालों पर निकाय चुनाव के बाद हाेगी कार्रवाई

जयपुरएक महीने पहले
भाजपा कोर कमेटी की पहली बैठक।
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि संसदीय बोर्ड सर्वशक्तिमान हैं। सोशल मीडिया और सड़क पर लगने वाले नारे उनको हकीकत में बदलने का काम संसदीय बोर्ड करता है। बैठक में राजे के अनुपस्थित होने की चर्चा पर भी पूनियां ने साफ किया कि चर्चा की आवश्यकता नहीं है, हमारे लिए कोई बड़ा मसला नहीं है।

पूनियां ने कहा कि चुनाव में पार्टी की खिलाफत करने वालों पर कुछ जगहों पर कार्रवाई प्रस्तावित है। स्थानीय इकाई ने कहा है कि मतदान के बाद उसका निर्णय करेंगे। अनुशासन समिति ने निर्णयों की चर्चा की है। एक-दो दिन में कुछ मामलों पर कार्रवाई हो जाएगी। उन्हाेंंने कहा कि वह आश्वस्त है कि 90 निकायों में सरकार के खिलाफ आक्रोश है और भाजपा को बढ़त मिलेगी।
सभी नेता जाएंगे, हम चारों सीटें जीतेंगे
उप चुनाव से बड़े नेताओं की दूरी के सवाल पर पूनियां ने कहा कि अभी तो चुनाव में बहुत समय है और मैं तो मुखिया हूं। मुझे शुरुआत करनी थी और यह मेरा फर्ज था। आने वाले समय में पार्टी के सब नेता और कार्यकर्ता मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। पूनियां ने दावा किया कि चारों ही स्थानों पर सरकार के खिलाफ आक्रोश है। यही आक्रोश उनकी हार का कारण बनेगा।

आज चुनाव हाे ताे तीन - चौथाई बहुमत से राजस्थान में बनेगी बीजेपी की सरकार
बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने कहा कि प्रदेश में अगर आज चुनाव हाे जाएं ताे बीजेपी की सरकार तीन - चौथाई बहुमत से बनेगी। प्रदेश संगठन की तारीफ करते हुए कहा कि दिल्ली आलाकमान प्रदेश संगठन की परफाेर्मेंस से खुश है। भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी और उनकी पार्टी नेताओं को पता नहीं रहता क्या बोलना है।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...