पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मृत्यु पर गम बांटिए:मां के निधन पर मृत्युभोज नहीं कर गोधाम अस्पताल में गायों के उपचार के लिए 51 हजार रुपए भेंट किए

बिलाड़ाएक महीने पहले
  • कोरोना संक्रमित कमला देवी का 5 सितंबर को हुआ था निधन
  • सामाजिक बदलाव के लिए दैनिक भास्कर की समाज के साथ एक पहल
No ad for you

दैनिक भास्कर द्वारा चलाये जा रहे मन से त्यागे मृत्युभोज अभियान से प्रेरित होकर अपनों के निधन पर परिजनों द्वारा मृत्युभोज नहीं करके मृत्युभोज की राशि का उपयोग समाजहित व गौसेवार्थ में लगाने की पहल परिजनों द्वारा की जा रही है। शनिवार को भी ऐसा ही उदाहरण सामने आया।

58 वर्षीय कमला देवी पत्नी पटेल घेवरचंद तिलायचा निवासी कुमारों का बास बिलाड़ा की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 5 सितंबर को उनका निधन हो गया था। जिस पर परिजनों द्वारा मृत्युभोज का आयोजन नहीं किया। केवल सामाजिक रस्में निभाई गई। मृत्युभोज के बदले 51 हजार रुपए से ज्यादा की राशि बिलाड़ा गौधाम चिकित्सालय में शनिवार को संस्था के पदाधिकारियों को भेंट की।

पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष कानाराम पटेल ने बताया कि कमला देवी के निधन पर मृत्युभोज का आयोजन नहीं किया गया। मृत्युभोज की राशि 51151 रुपए पति पटेल घेवरचंद तिलायचा, बेटे प्रकाश तिलायचा, श्रवण तिलायचा व मनोहर तिलायचा ने मिलकर गौधाम चिकित्सालय में गायों के सेवार्थ भेंट की। इस गौधाम चिकित्सालय में बीमार, अपंग आदि गायों का गौभक्तों के सहयोग से इलाज किया जाता है। इस अवसर पर सत्यनारायण पटेल, ओमप्रकाश पटेल, बेनाराम पटेल सहित संस्था के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No ad for you

जोधपुर की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.