पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बुजुर्ग पर हमले की गुत्थी सुलझी:संपत्ति के लालच में रेता गया था बुजुर्ग का गला; उनकी प्रेमिका समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

गोरखपुरएक महीने पहले
पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।
  • 10 जनवरी को कुसुम्ही जंगल में मिला था बुजुर्ग
  • इलाज के बाद होश में आने पर वारदात की दी थी जानकारी
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सात दिन पहले एक बुजुर्ग का गला रेतकर उसे कुसुम्ही जंगल में फेंक दिया था। पुलिस ने रविवार को इस प्रकरण का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने घायल बुजुर्ग की प्रेमिका समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। संपत्ति की लालच में आरोपियों ने ग्रामीण का गला रेतकर मारने का प्रयास किया था। लेकिन, राहगीरों की मुस्तैदी से उसे समय रहते अस्पताल पहुंचा दिया गया था। होश में आने के बाद उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी थी।

पुलिस अधीक्षक सिटी सोनम कुमार ने बताया कि 10 जनवरी को कुसम्ही जंगल में एक बुजुर्ग की गला रेत कर हत्या करने का प्रयास किया गया था। बुजुर्ग को इलाज के लिए BRD मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद उसने अपना नाम सुदामा बताया था। यह भी बताया कि वह गोरखपुर के रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के गोपलापुर का रहने वाला है। इस मामले में पुलिस ने IPC की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया था।

तीनों आरोपी गिरफ्तार
रविवार को खोराबार पुलिस ने गोपलापुर चम्पारण होटल के पास खड़े आरोपियों को पकड़ लिया। उनकी पहचान कैंट थाना क्षेत्र के लोनिया टोला रुस्‍तमपुर ढाला बेतियाहाता निवासी अर्जुन चौहान, पिपराईच थाना क्षेत्र के तुर्राबाजार निवासी अमित साहनी और रामगढ़ताल थाना क्षेत्र की रहने वाली गुडि़या के रूप में हुई है। कड़ाई से पूछताछ किया गया तो आरोपियों ने बताया कि हत्या का प्रयास प्रेम प्रसंग और संपत्ति के लालच में किया गया है।

गुड़िया से सुदामा के थे संबंध

SP सिटी सोनम कुमार ने बताया कि सुदामा यादव की पुत्री गरिमा यादव की शादी बबलू यादव से हुई है। शादी के बाद सुदामा यादव का ख्‍याल गुडि़या यादव ही रख रही थी। सुदामा यादव के साथ इस बीच उसके संबंध भी बन गए थे। उनकी संपत्ति को हड़पने की लालच में इस घटना को अंजाम दिया गया था।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...