पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खत्म हुआ धैर्य तो उठाया हाथ:महोबा में मारपीट से परेशान पत्नी ने शराबी पति को जमीन पर पटककर पीटा, घर वालों ने भी सिखाया सबक

महोबाएक महीने पहले
महोबा में पति की पत्नी द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल।
  • शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला छजमनपुरा का मामला
  • आए दिन शराब के नशे में आरोपी पत्नी को पीटता था
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

जो लोग महिलाओं को अपने पैरों की जूती समझते हैं, उनके लिए यह सबक देने वाली खबर है। मामला उत्तर प्रदेश के महोबा जिले का है। यहां आए दिन शराब के नशे में पति ​​​​​​की प्रताड़ना​ से आहत महिला का रविवार को धैर्य टूट गया। वह पति पर हाथ उठाने को विवश हो गई। उसने पति को लात-घूंसों से जमकर पीटा। दोनों के बीच गुत्थम-गुत्था का वीडियो भी सामने आया है। आरोपी की करतूत से उसके परिवार वाले भी परेशान हैं। परिवार ने भी आरोपी युवक की पिटाई की।

शहर कोतवाली क्षेत्र का मामला

यह पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला छजमनपुरा का है। लोगों ने बताया कि महिला का पति आए दिन शराब पीकर पड़ोसियों से विवाद करता था। इसके बाद घर आकर अपनी पत्नी से विवाद करता था। मारपीट करना भी आम बात है। लेकिन आज उसने अपने पति को सरेआम सबक सिखाया है। वीडियो में महिला पति के ऊपर चढ़कर उसके बाल खींच रही है। पति ने भी पत्नी का बाल पकड़ रखा है। तभी एक महिला और एक बुजुर्ग ने मौके पर पहुंचकर दोनों को छुड़ाया। इस दौरान बुजुर्ग ने आरोपी युवक को एक थप्पड़ भी जड़ा।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...