पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल खेल में गई जान ?:घर से खेलने निकली 7 वर्षीय मासूम का 48 घंटे बाद घर के करीब कुएं में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

सुल्तानपुरएक महीने पहले
यूपी के सुल्तानपुर में 7 वर्षीय पुत्री फलक बुधवार शाम घर से खेलने के लिए निकली थी और वो अचानक लापता हो गई। बच्ची का शव कुएं से बरामद किया गया है।
  • 7 वर्षीय पुत्री फलक बुधवार शाम घर से खेलने के लिए निकली थी और वो अचानक लापता हो गई थी
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में करीब 48 घंटे पहले लापता हुई मासूम बच्ची का शव आज उसके घर से चंद कदम की दूरी पर कुएं मे पाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच पड़ताल की। इससे पहले एसपी ने बच्ची को साकुशल बरामद करने के लिए सर्विलांस समेत पुलिस की तीन टीमें लगाई थीं। उधर बच्ची का शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार गोसाईगंज थाना क्षेत्र के जासापारा गांव निवासी मोहम्मद इस्माईल की 7 वर्षीय पुत्री फलक बुधवार शाम घर से खेलने के लिए निकली थी और वो अचानक लापता हो गई। काफी देर तक उसका अता पता नही चलने पर पिता मोहम्मद इस्माईल ने थाने पर सूचना दी। बुधवार से ही पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी हुई है लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका।

फॉरेंसिंक व डॉग स्क्वायड टीम ने मौके पर पहुंचकर की थी जांच

गुरुवार सुबह एडिशनल एसपी विपुल कुमार श्रीवास्तव, सीओ जयसिंहपुर दलबीर सिंह गांव पहुंचकर पीड़ित परिजनों व ग्रामीणों से बच्ची के बारे में जानकारी लेकर खोजबीन में जुटे रहे। मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिंक व डॉग स्क्वायड टीम को भी जांच के लिए लगाया गया था।

पुलिस को सूचना मिली के बच्ची का उसके घर के करीब कुएं में देखा गया है। इस पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रथम दृश्या तो ऐसा ही प्रतीत हो रहा है कि बच्ची कुएं के करीब ही खेल रही थी और पास में ही जानवर बंधे हुए थे। इन जानवरों से बचने के लिए बच्ची दौड़ी और हादसे का शिकार हो गई। फिलहाल पुलिस की जांच के बाद ही पूरा सच सामने आएगा।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...