पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पीलीभीत पुलिस पर गंभीर आरोप:सेक्स रैकेट चलवाने के आरोप में दो सिपाही सस्पेंड; कॉल गर्ल का सामने आया था ऑडियो

पीलीभीतएक महीने पहले
पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश का कहना है कि अभी मामले की जांच चल रही है। जांच में सभी पहलुओं की जांच की जाएगी। जांच के आधार पर कार्रवाई होगी। 
  • पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने की कार्रवाई, विभागीय जांच जारी, कई और पुलिसकर्मियों पर गिर सकती है गाज
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में खाकी को शर्मसार करने का वाला मामला सामने आया है। यहां सेहरामऊ उत्तरी थाने में तैनात दो सिपाहियों पर क्षेत्र में सेक्स रैकेट का संचालन कराने का आरोप लगा है। इसके बाद पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने दोनों आरोपी सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है। हालांकि सिपाहियों का कहना है कि उन्हें साथ में तैनात दो अन्य पुलिसकर्मियों ने फंसाया है। एक ऑडियो भी वायरल है। जिसमें एक युवती सस्पेंड सिपाहियों को बेकसूर बता रही है। फिलहाल जांच जारी है।

सेहरामऊ थाना क्षेत्र के चौकी गढ़वा खेड़ा में सचिन मिश्रा और विपिन मिश्रा की बतौर सिपाही तैनाती है। हाल ही में एक ऑडियो वायरल हुआ था, जो एक युवक व एक युवती के बीच बातचीत का था। युवती आरोप लगा रही थी सिपाही सचिन और विपिन ने उसके साथ गलत काम किया है और कई युवकों को दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाया है। इसी ऑडियो के आधार पर दोनों सिपाहियों को सस्पेंड किया गया। लेकिन इसी के बाद दूसरा ऑडियो सामने आ गया।

चौकी के सिपाही पर फंसवाने का लगाया आरोप

जिसमें युवती कह रही है कि चौकी पर तैनात सिपाही महेंद्र से उसकी जान पहचान है। महेंद्र ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया। उसे ब्लैकमेल करके व डरा धमकाकर उसे किसी अज्ञात नंबर से कॉल कराकर विपिन व सचिन को फंसवाया है। जबकि वह विपिन व सचिन नाम के सिपाही को जानती भी नहीं है। पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश का कहना है कि अभी मामले की जांच चल रही है। जांच में सभी पहलुओं की जांच की जाएगी। जांच के आधार पर कार्रवाई होगी।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...