पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाराबंकी में दलित युवती के साथ ज्यादती:सरसों के खेत में मिला युवती का शव, मां ने कहा- दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर मार डाला गया, पुलिस की 5 टीमें जांच में जुटी

बाराबंकी2 महीने पहले
बाराबंकी पुलिस की 5 टीमों का गठन किया गया है। एसपी ने टीम को जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया है।
  • कोठी थाना क्षेत्र की रहने वाली थी युवती, जैदपुर थाना क्षेत्र में मिला शव
  • परिजनों के मुताबिक, मृतका मानसिक रुप से स्वस्थ्य नहीं थी
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में 22 साल की दलित लड़का का शव सरसों के खेत से बरामद हुआ है। परिवार के मुताबिक, वह मानसिक रुप से विक्षिप्त थी। रविवार की शाम शौच के लिए खेत गई थी। उसका गला दुपट्टे से घोंटा गया था। प्राइवेट पार्ट के पास खून के भी निशान मिले हैं। ऐसे में आशंका है कि दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या की गई है। पुलिस अधीक्षक समेत लोकल थाने की फोर्स ने घटनास्थल का जायजा लिया है। घटना के खुलासे के लिए चार थानों की टीम को लगाया गया है।

दूसरे थाना क्षेत्र में मिला शव

दरअसल, कोठी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 22 साल की लड़की रविवार शाम शौच के लिए खेत की तरफ निकली थी। लेकिन जब वह काफी देर तक नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की। देर शाम उसका शव जैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के बाहर सरसों के खेत में उसका शव बरामद हुआ।

मां का आरोप- बेटी के साथ दरिंदगी हुई

युवती की मां ने बताया कि उनकी बेटी मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं थी और जो भी उसे बुलाता था वह उसकी ओर चल देती थी। शाम को शौच के समय जाते हुए कोई उसे खेत की तरफ बुला ले गया और वहीं पर उसके साथ ज्यादती हुई है। खेत में लड़की के खींचने के निशान और चेहरे और गर्दन पर खरोच के निशान मिले हैं। उसका गला घोंटकर मारा गया है। लड़की के शरीर के निचले हिस्से पर कपड़े नहीं थे। लड़की की गर्दन पर निशान बने थे और देखने से ऐसा लगता कि गर्दन में रस्सी बांध कर उसे खींचा गया हो।

5 टीमों का गठन किया गया
पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि पुलिस की पांच टीमों का गठन कर 4 थानों की पुलिस को घटना के खुलासे के लिए लगाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...