पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शामली में हादसा:निर्माणाधीन सड़क पर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, दो लोगों की मौके पर ही हुई मौत

शामलीएक महीने पहले
यूपी के शामली जिले में शुक्रवार सुबह हुए एक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।
  • पुलिस के अनुसार, मृतकों के परिवार की तरफ से अभी तक कोई तहरीर इस हादसे को लेकर नहीं मिली है
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में शुक्रवार को एक ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। ट्रैक्टर पर सवार दोनों युवक ट्रैक्टर के नीचे दब गए। सड़क से गुजर रहे लोगों ने पुलिस की मदद से दोनों को ट्रैक्टर के नीचे से निकाल पास के ही सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना जनपद शामली के थानाभवन क्षेत्र से होकर गुजरने वाले दिल्ली सहारनपुर नेशनल हाईवे 709B की है। जहां थानाभवन क्षेत्र के अंकित और उसका साथी आशू ट्रैक्टर पर सवार होकर कस्बा थाना भवन से थानाभवन क्षेत्र के गांव चंदेनामाल वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह थानाभवन क्षेत्र के डीपीएस मेडिकल कॉलेज के पास पहुंचे तभी निर्माणाधीन सड़क के कारण उनका ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। जिस कारण दोनों युवक ट्रैक्टर के नीचे दब गए।

राहगीरों ने दी पुलिस को घटना की सूचना

जानकारी मिलने पर आसपास के राहगीरों ने भारी मशक्कत के साथ दोनों ही युवकों को बाहर निकाला और पुलिस की मदद से थानाभवन सरकारी अस्पताल में दोनों घायलों को लेकर पहुंचाया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

दोनों की मौत की सूचना पुलिस ने परिजनों को दी तो अस्पताल में पहुंचे परिजनों में दोनों युवकों की मौत से कोहराम मचा है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुटी हुई है। फिलहाल मृतकों के परिवार की तरफ से अभी तक कोई तहरीर इस हादसे को लेकर नहीं मिली है।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...