पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
No ad for you

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रयागराज में एसिड अटैक:युवक को पत्थर और धारदार हथियार से जख्मी कर तेजाब डालकर जलाया, हालत नाजुक

प्रयागराजएक महीने पहले
प्रयागराज में एक युवक की हत्या करने के बाद उसके चेहरे को एसिड से जला दिया गया। पुलिस नेशव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।
  • बताया जा रहा है कि उसके पास रखे 50 हजार रुपए नकद व बाइक गायब
  • पुलिस के अनुसार आशनाई में घटना होने की आशंका, जांच की जा रही है
No ad for you

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गंगापार के प्रतापगढ़ जनपद की सीमा से सटे बहरिया थानान्तर्गत जुगनी डीह गांव निवासी एक युवक के चेहरे को हमलावरों ने पहले पत्थर और धारदार हथियार से वार करके बुरी तरह जख्मी किया, फिर तेजाब डालकर जला दिया। उसके बाद हमलावर भाग गए। झुलसे युवक को गंभीर हालत में शहर के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक एक दिन पहले बाइक और 50 हजार रुपए लेकर घर से निकला था।

बहरिया थाना क्षेत्र के जुगनी डीह गांव निवासी अमित कुमार यादव (22) पुत्र रमेश चंद यादव सोमवार की सुबह करीब 9 बजे बाइक लेकर घर से निकला था। देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू हुई, लेकिन उसका पता नहीं चला। मंगलवार को कुछ लोगों ने जुगनी डीह स्थित पिलखिन देवी मंदिर के पीछे मनसैता नदी के पुल पर एक युवक को बुरी तरह जख्मी और तेजाब से झुलसा देखा तो थोड़ी देर में वहां लोगों की भीड़ लग गई।

जानकारी करने के बाद पता चला कि युवक जुगनी डीह गांव का अमित है। जानकारी होने पर परिजन भी मौके पर पहुंचे। इंस्पेक्टर बहरिया बच्चे लाल प्रसाद तथा चौकी इंचार्ज सिकंदरा शुभनाथ साहनी मौके पर पहुंचे और युवक को सीएचसी मैलहा ले गए। जहां से युवक की हालत गंभीर होने पर शहर के एसआरएन अस्पताल के लिए रेफर किया गया।

एक दिन पहले बाइक और 50 हजार रुपए लेकर निकला था अमित
झुलसे युवक की पत्नी मीरा देवी ने बताया कि अमित सोमवार की सुबह करीब 9 बजे बाइक और 50 हजार रुपए लेकर घर से निकला था। घटना को अंजाम देने वाले कौन थे, पता नहीं चल रहा है। अमित बुरी तरह सदमे में है और कुछ नहीं बता पा रहा है। आशनाई में घटना होने की आशंका जताई जा रही है। बाइक और रुपए दोनों गायब है। इंस्पेक्टर बहरिया बच्चे लाल प्रसाद ने बताया कि अभी कुछ कहा नही जा सकता है। जांच की जा रही है। युवक का बयान लेने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। अभी उसकी हालत गम्भीर है। वहा डरा हुआ है। जिससे कुछ ज्यादा बोल नही पा रहा है।

No ad for you

उत्तरप्रदेश की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.