पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुना कांड को लेकर सियासत:पूर्व सीएम मायावती ने मध्य प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, कहा- दलित उत्पीड़न के मामले में कांग्रेस और भाजपा एक जैसे

लखनऊएक महीने पहले
एमपी के गुना कांड को लेकर बसपा की मुखिया मायावती ने मध्य प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा है कि सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।
  • बसपा मुखिया ने कहा कि दोनों की पार्टियों दलितों की हितैषी होने का ढिंढोरा पीटती हैं
  • एमपी के गुना की घटना को लेकर शिवराज सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किए
No ad for you

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने मध्य प्रदेश में गुना के जगनपुर में आदर्श कॉलेज के लिए स्वीकृत जमीन से मंगलवार को कब्जा हटाने के दौरान दंपती के कीटनाशक पीने और स्वजनों पर पुलिस के लाठीचार्ज को लेकर एमपी सरकार पर निशाना साधा है। मामले के तूल पकड़ने पर गुरुवार को मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि दलित उत्पीड़न के मामले में कांग्रेस तथा भाजपा को एक रवैया एक जैसा ही है। उन्होंने मध्य प्रदेश के सीएम से दलितों का उत्पीड़न के मामले में दोषी को सख्त सजा देने की मांग की है।

मायावती का ट्वीट

सीएम शिवराज सिंह ने की कार्रवाई 
एमपी के गुना में कैंट थाना क्षेत्र में अनुसूचित जाति वर्ग के एक किसान परिवार पर पुलिस की बर्बर कार्रवाई को गंभीरता से लेते हुए राज्य शासन ने देर रात ग्वालियर रेंज के आइजी राजाबाबू सिंह, गुना के कलेक्टर एस. विश्वनाथन और पुलिस अधीक्षक तरण नायक को तत्काल प्रभाव से हटा दिया। आइजी पुलिस मुख्यालय में पदस्थ अविनाश शर्मा को ग्वालियर रेंज का नया आइजी व 26 वीं वाहिनी गुना के सेनानी राजेश कुमार सिंह को एसपी बनाया गया है। 

No ad for you

उत्तरप्रदेश की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved