पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
Loading advertisement...

ललितपुर:प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली तीन बच्चों की मां गिरफ्तार, महिला का साथी फरार

ललितपुरएक वर्ष पहले
यूपी के ललितपुर में पुलिस ने महिला के साथ मिलकर उसके पति की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। हालांकि इस दौरान उसका एक साथी फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
  • अज्ञात शव के पास रखी चादर से पिता ने की बेटे की शिनाख्त
  • पुलिस का दावा- मामले में फरार आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा
Loading advertisement...
दैनिक भास्कर पढ़ने के लिए…
ब्राउज़र में ही

यहां जिजयावन गांव में 25 दिन पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या करने वाली तीन बच्चों की मां को पुलिस ने प्रेमी संग गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसका एक साथी फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें लगाई गई हैं।

पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने बताया कि 15 अगस्त को थाना बानपुर के ग्राम खिरिया छतारा के पास नहर के किनारे अज्ञात युवक (30) का शव मिला था। शव एक चादर में लिपटा हुआ था और उसके मुंह और गला पर बिजली तार बंधे हुए थे। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों पर मामला दर्ज कर लिया था। कोतवाली सदर के ग्राम जिजयावन निवासी शेर सिंह ने बताया कि उसका पुत्र अवतार यादव 11 अगस्त से लापता है। पुलिस ने जब अज्ञात शव के पास मिले चादर को दिखाया तो पिता ने उसकी शिनाख्त अवतार के रूप में की।

मामले के खुलासे के लिए लगाई थी टीम

इधर, हत्याकांड के खुलासे के लिए स्वात टीम व बानपुर थाना टीम को लगाया गया था। पुलिस ने शक होने पर मृतक अवतार की पत्नी सुखदेवी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने ही अपने प्रेमी थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मिर्चवारा निवासी कल्यान उर्फ हल्के कुशवाहा पुत्र ग्यासी के साथ मिलकर 11 अगस्त की रात खेत पर सोते समय पति की विद्युत तार से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। अपने एक साथी मोहन कुशवाहा की बोलेरो में शव को रखकर गांव से कुछ दूर ग्राम खिरिया छतारा के पास नहर में फेंक दिया था।

बेग के मुताबिक जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने अवतार की पत्नी अंजना उर्फ सुखदेवी और उसके प्रेमी कल्यान उर्फ हल्के कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी मोहन कुशवाहा भाग निकला।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...