पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुजफ्फरनगर:नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के खिलाफ परिवार एकजुट हुआ, कहा- परिवार में नहीं पड़ेगी फूट, मानहानि और धोखाधड़ी का नोटिस भेजा

मुजफ्फरनगर23 दिन पहले
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी तलाकशुदा पत्नी आलिया।
  • तलाक की खबरों को लेकर नवाजुद्दीन और आलिया सुर्खियों में
  • लॉकडाउन के पहले चरण से नवाजुद्दीन अपने पैतृक गांव बुढ़ना में रह रहे
No ad for you

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी से तलाक के विवाद के चलते सुर्खियों में हैं। इन दिनों वे अपने पैतृक गांव बुढ़ाना में हैं। मारपीट और घरेलू उत्पीड़न के आरोपों ने नवाजुद्दीन को सदमे में डाल दिया है। अब पूरे परिवार ने एकजुट होकर आलिया के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने का निर्णय लिया है। नवाजुद्दीन के चार भाइयों और उनकी पत्नियों सबा सिद्दीकी, गुलनाज, आफरीन और शाइस्ता अलमास ने आलिया के खिलाफ अपने वकील से मानहानि, धोखाधड़ी का नोटिस जारी किया है। हालांकि, पारिवारिक मामलो में उलझे बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।     

नवाजुद्दीन के भाइयों की पत्नियां।

मां की तबीयत खराब होने के चलते गांव में नवाजुद्दीन

कोरोना संकटकाल में मां की तबियत खराब होने पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने छोटे भाई फैजुद्दीन के साथ उन्हें मुजफ्फरनगर स्थित पैतृक गांव बुढ़ाना भेज दिया था। लेकिन, तबियत में सुधार नहीं होने पर नवाजुद्दीन अपनी तलाकशुदा पत्नी मॉडल आलिया को मुंबई में ही छोड़कर लॉकडाउन के में गांव आ गए थे। वे यहां चार भाई और भाभियों और उनके बच्चों के साथ रहते हैं। इसी बीच आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक और घरेलू हिंसा का एक नोटिस मुंबई से भेज दिया। इसमें नवाजुद्दीन के अलावा उनके भाई पर भी गंभीर आरोप लगाए गए थे।

परिजन के अनुसार, नवाजुद्दीन का 2013 में आलिया से निकाह हुआ था। लेकिन, कुछ समय बाद आपसी झगड़ों के चलते दोनों में आपसी सहमति से तलाक हो गया था। लेकिन, तलाक के बाद भी दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। परिजन ने कहा कि आलिया जब भी घर आती थी तो परिवार में फूट डालने का काम करती थी। वह नवाज से 30 करोड़ रुपए की मांग कर रही है। जबकि, नवाज ने उसे मुंबई में फ्लैट और गाड़ी दी हुई है।

वकील ने कहा- दो-चार दिन में आलिया पर दर्ज हो जाएगा मुकदमा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी परिवार के वकील नदीम जफर जैदी ने कहा कि, आलिया सिद्दीकी की पहले भी कई शादी हो चुकी है और 2013 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से निकाह किया था। शादी के एक साल बाद दोनों के बीच पारिवारिक विवाद शुरू हो गया। कुछ समय बाद दोनों ने आपसी सलाह कर तलाक भी ले लिया। लेकिन, तलाक के बाद भी दोनों साथ रहने लगे और फिर लॉकडाउन के समय आलिया ने एक नोटिस भेजा था। हमने भी जवाब में उसको एक नोटिस भेजा था। आलिया ने नवाज के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी पर कुछ आरोप भी लगाए थे कि ये मेरी जासूसी करता है मेरा पीछा करता है। यह भी आरोप लगाया कि नवाजुद्दीन और उसके भाई अपनी पत्नियों के साथ मारपीट करते हैं। दो-दो शादियां कर रखी है। जबकि, ऐसा कुछ भी नहीं है। आलिया ने पैसों के चक्कर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से शादी की और अब वो पैसो की डिमांड कर रही है। इस लिए सभी भाइयों और उसकी पत्नियों ने आलिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है, जो दो चार दिन में दर्ज हो जाएगा।

No ad for you

उत्तरप्रदेश की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved