पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो दिवसीय दौरा:राजनाथ ने मुस्लिम धर्मगुरु कल्बे सादिक के परिजनों से की मुलाकात, कहा- कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मेडिकल स्टॉफ का अहम योगदान

लखनऊएक महीने पहले
स्वर्गीय कल्बे सादिक के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करने पहुँचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहे।
  • राजनाथ सिंह के आवास पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने मुलाकात की
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सांसद एवं देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दो दिवसीय संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। रविवार सुबह उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने उनसे मुलाकात की। इसके बाद राजनाथ मौलाना कल्वे सादिक के घर गए और उनके परिजनों से भेट कर सांत्वना दी। इस दौरान राजनाथ ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मेडिकल स्टॉफ की भागीदारी काफी अहम साबित हुई है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि,मेडिकल स्टाफ को कोरोना वैक्सीन लगना बेहद जरूरी था। कोरोना की लड़ाई में डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ की भागीदारी अहम रही, वैक्सीन इसलिए उनको पहले लगी। रक्षा मंत्री ने कोरोना वैक्सीन को लेकर विपक्ष के आरोपों को निराधार बताया।

राजनाथ सिंह ने पिछले दिनों पार्षद वीरेंद्र जसवानी बीरू, रमेश कपूर बाबा, धार्मिक गुरु कल्बे सादिक एवं आरएसएस के राम निवास जैन के आकस्मिक निधन पर उनके परिजनो से भेट कर सांत्वना दी। इसके बाद चौक चौराहे पर आरोही बिल्डिंग स्थित भाजपा के 20 साल तक पार्षद रहे रमेश कपूर बाबा के आवास पहुंचे। इसके अलावा यूनिटी कॉलेज में मुस्लिम धर्म कल्बे सादिक के परिवार वालों से मिलकर शोक व्यक्त किया।

शाम को दिल्ली लौटेंगे
लखनऊ कैंट छावनी में मध्य कमान के नए मुख्यालय के उद्घाटन में आए राजनाथ सिंह शनिवार दोपहर लखनऊ कैंट छावनी में न्यू कमांड अस्पताल के भूमिपूजन में पहुंचे। इसके बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बलरामपुर हॉस्पिटल और ट्रॉमा सेंटर के खिलाफ सेंटर में पहुंचकर कोना टीकाकरण हेल्थ वर्करों से मुलाकात की थी।

रविवार सुबह से राजनाथ सिंह लखनऊ के तमाम सामाजिक संगठन व पदाधिकारियों से मुलाकात की। लखनऊ के वर्तमान दो पार्षदों के निधन पर उनके परिजनों से मिले, मुस्लिम धर्मगुरु कल वे शादी के परिजनों से मुलाकात करने के बाद दिल्ली शाम की फ्लाइट से वापस हो जाएंगे।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...