Quiz banner

प्रयागराज में डिप्टी सीएम ने मनाया भाई दूज:बहन ने केशव प्रसाद मौर्य के माथे पर तिलक लगाकर की लंबी उम्र की कामना

प्रयागराजएक महीने पहले
Loading advertisement...
अपने भाई प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को तिलक लगाकर और मिठाई खिलाकर भाई दूज की शुभकामनाएं देतीं कमलेश मौर्या।
दैनिक भास्कर पढ़ने के लिए…
ब्राउज़र में ही

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बहन के साथ भाई दूज का त्योहार मनाया। प्रयागराज के अल्कापुरी आवास पर बहन कमलेश मौर्या ने पहुंचकर केशव प्रसाद मौर्य के माथे पर तिलक लगाया और उनकी लंबी उम्र की कामना की। केशव प्रसाद मौर्य ने भाई दूज की प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए असकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Loading advertisement...

शहर में धूमधाम से मनाया जा रहा भाई दूज का त्योहार

बहन-भाई का त्योहार भाई दूज शहर में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। बहनों ने अपने भाइयों के माथे पर तिलक लगाकर उनकी सुख-संमृद्धि और लंबी उम्र की कामना की है। इस अवसर पर भाइयों ने बहनों को उपहार भी दिया। इसी कड़ी में भाई बहन के अटूट प्रेम का बंधन का प्रतीक भैया दूज के पावन पर्व पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की छोटी बहन कमलेश मौर्य ने उनके निज निवास अलकापुरी प्रयागराज में भैया दूज का टीका काढ़ा। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें सदा सुखी रहने का आशीर्वाद दिया और सभी देशवासियों प्रदेशवासियों को भैया दूज की पावन पर्व की बधाई दी। केशव प्रसाद ने अपनी बहन को उपहार भी दिया।

Loading advertisement...