पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

UP के मंत्री का बेतुका बयान:योगी के संसदीय कार्य मंत्री ने ममता बनर्जी को इस्लामिक आतंकवादियों का एजेंट बताया; कहा- चुनाव बाद बांग्लादेश में शरण लेनी पड़ेगी

बलिया2 महीने पहले
मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला।
  • आनंद स्वरूप शुक्ला योगी आदित्यनाथ कैबिनेट में संसदीय कार्य राज्यमंत्री हैं
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इस्लामिक आतंकवादियों का एजेंट कहा है। मंत्री शुक्ला ने कहा कि ममता बनर्जी ग्रेटर बांग्लादेश बनाए जाने की मांग करने वाले इस्लामिक संगठनों का समर्थन कर रही हैं। वह देश के लिए खतरा बन गई हैं। वो इस्लामिक आतंकवादियों की एजेंट बन गई है। उन्हें अपने राज्य में विधानसभा चुनावों के बाद बांग्लादेश में शरण लेनी पड़ेगी।

सामने आ चुकी है ममता बनर्जी की असलियत

मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने यह बयान बीते बुधवार को बलिया के दुबहड़ विकास खंड में कृषि विभाग द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में दिया था। उनका यह बयान अब चर्चा में है। मंत्री ने बातचीत के दौरान कहा कि पूर्वी बिहार व पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों को लेकर ग्रेटर बांग्लादेश बनाए जाने की साजिश चल रही है। उस साजिश में ममता बनर्जी भी शामिल हैं। रोहिंग्या मुसलमानों को वोटर कार्ड बनवाने, राशन कार्ड बनवाने और NRC नहीं लागू करना, ये सभी बातें अब जनता के सामने आ गई हैं।

पश्चिम बंगाल में लागू होगा NRC
मंत्री ने दावा किया कि अप्रैल माह में होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में भाजपा की सत्ता आएगी। भाजपा का मुख्यमंत्री होगा। इसके बाद पूरे दमखम के साथ NRC को लागू किया जाएगा।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...