Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

महाराष्ट्र/ फिल्म 'ठाकरे' के लिए इमरान ने 'चीट इंडिया' की रिलीज डेट टाली, कंगना ने ठुकराई शिवसेना की अपील

Dainik Bhaskar | Jan 05, 2019, 09:55 AM IST
इमरान हाशमी और भूषण कुमार ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर रिलीज डेट टालने की जानकारी दी।
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • कंगना की मणिकर्णिका का निर्माण जी स्टूडियो एवं कृश द्वारा किया जा रहा
  • भूषण कुमार ने खुद प्रेस कांफ्रेंस कर रिलीज डेट टालने की जानकारी दी

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2019, 09:55 AM IST

मुंबई. 25 जनवरी को शिवसेना संस्थापक बाला साहब ठाकरे की बायोपिक 'ठाकरे' रिलीज हो रही है। शिवसेना ने इस दिन कोई और फिल्‍म रिलीज न करने की अपील की थी। जिसे अभिनेत्री कंगना रनौत ने ठुकरा दिया है। वहीं,इस अपील को मानते हुए अभिनेता इमरान हाशमी ने अपनी फिल्‍म 'चीट इंडिया' की रिलीज तारीख 18 जनवरी कर दी है।बता दें कि कंगना की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' 25 जनवरी को ही रिलीज होगी।

रिलीज डेट टालने के लिए नहीं बनाया दबाव : भूषण कुमार
मुंबई में इमरान और भूषण कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी।इस दौरानशिवसेना नेता और संसद संजय राउत और युवा नेता आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे

फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा कि रिलीज डेट चेंज करने के लिए उन पर शिवसेना का कोई दबाव नहीं था। उन्होंने यह बाला साहेब ठाकरे के आदर और अच्छे बिजनेस की वजह से किया है।

भूषण कुमार ने कहा, "चीट इंडिया प्रीपोन करने का एक रीजन है कि बाला साहेब ठाकरे के लिए बहुत आदरणीय हैं। उनकी फिल्म आ रही है।फिल्म का प्रोमो बहुत अच्छा है. लेकिन प्रोड्यूसर के पॉइंट ऑफ व्यू से कोई ईगो हमें नहींरखनी चाहिए।"

पहले भी शिफ्ट की डेट : भूषण कुमार ने अपनी पुरानी पिक्चर्स का उदहारण देते हुए कहते है, "हमने 'हिंदी मीडियम' भी शिफ्ट की थी।'आशिकी' भी प्रीपोन की थी। वो हमने दो वीक पहले कर दी थी, हमारी प्रमोशन की विंडो भी कम हो गई थी, फिर भी हमने की, क्योंकि हम फिल्म को जस्टिस देना चाहते थे। हमें फिल्म में कॉन्फिडेंस है, इसलिए हम प्रीपोन कर रहे हैं। इस वीक में कोई रिलीज नहीं है, तो फिल्म को जस्टिस मिल पायेगा। इसलिए भी हमने क्लैश अवॉयड किया।"

जन्मदिन पर रिलीज होनी थी ठाकरे :23 जनवरी को शिवसेना प्रमुख रहे बाला साहेब ठाकरे की बर्थ एनिवर्सरी है। बायोपिक ठाकरे के डायरेक्टर अभिजीत पानसे ने बताया कि हम फिल्म को 23 जनवरी को ही रिलीज करना चाहते थे। बाद में हमने इसे 25 जनवरी की डेट फाइनल की।

चित्रपट सेना की खुली चेतावनी :इसके पहले भी शिवसेना के चित्रपट सेना के सेक्रेटरी बाला लोकरे ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए खुली चेतावनी दी थी कि 25 जनवरी को कोई और फिल्म आती है तो उसे चलने नहीं देंगे।