पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभिनेत्री उर्मिला मतोंडकर ने कहा-महात्मा गांधी की हत्या एक हिन्दू ने की थी, कार्यक्रम के विरोध कर रहे हिन्दू राष्ट्र सेना के कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए

एक वर्ष पहले
अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर पुणे के कोथरुड में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।
  • उर्मिला ने कहा कि सीएए और एनआरसी कानून मुस्लिम विरोधी दिख रहा है
  • अभिनेत्री ने कहा यह मुस्लिम विरोधी तो है ही साथ ही गरीब लोगों के खिलाफ भी दिख रहा है
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

पुणे. फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुकी अभिनेत्री उर्मिला मतोंडकर ने गुरुवार शाम को पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि महात्मा गांधी की हत्या एक 'हिन्दू' ने की थी। वे सीएए और एनआरसी के विरोध में आयोजित एक गोष्टी में बोल रही थीं।  


इसी कार्यक्रम में बोलते हुए उर्मिला ने कहा, गांधी जी की हत्या करने वाला हिंदू था,  गांधी आज भी हमारे बीच मौजूद है और उन्हीं के विचारों पर हम चल रहे हैं। महात्मा गांधी ने हमें प्यार करना सिखाया लेकिन आज भी उनके विचारों की हत्या हो रही है।' उर्मिला ने आगे कहा, 'महात्मा गांधी के सामने सभी नतमस्तक होते हैं, उन्होंने हिन्दू धर्म को निभाया लेकिन उनकी एक हिंदू ने ही गोली मारकर हत्या की। हिन्दू-मुस्लिम द्वेष लेकर यहां
देश आगे नहीं बढ़ सकता।'


आगे उर्मिला ने कहा कि सीएए और एनआरसी कानून मुस्लिम विरोधी दिख रहा है वह मुस्लिम विरोधी तो है ही लेकिन गरीब लोगों के खिलाफ भी दिख रहा है।

हिन्दू राष्ट्रसेना के कार्यकर्ताओं ने किया कार्यक्रम का विरोध
नागरिकता कानून के विरोध में आयोजित इस कार्यक्रम को लेकर हिन्दू राष्ट्रसेना के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान उनकी आयोजकों संग हाथापाई भी हुई, जिसके बाद पुलिस ने तकरीबन दो दर्जन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। 

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...