Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

पूर्व मंत्री के भतीजे के साथ गिरफ्तार हुआ था सीरियल किलर आदेश खामरा

2012 में पोकलेन मशीन और ट्रक लूटकर तीन लोगों को जहर देकर मारा था, हाईकोर्ट से मिली थी जमानत

Dainik Bhaskar | Sep 12, 2018, 12:41 PM IST

गुना.  कांग्रेस के पूर्व मंत्री केपी सिंह का भतीजा योगेंद्र प्रताप सिंह उर्फ राजाजी भी सीरियल किलर आदेश खामरा का मददगार रहा है। गुना पुलिस ने तीन ड्राइवर-कंडक्टर की हत्या के आरोप में आदेश के साथ योगेंद्र समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। आदेश ने 2012 में पोकलेन मशीन और ट्रक लूटकर तीनों को जहर देकर मार दिया था। फिलहाल सभी आरोपी जमानत पर रिहा हैं। 

 

27 जून 2012 को गुना जिले धरनावदा थाना क्षेत्र स्थित सुकेट नाले में तीन अज्ञात शव मिले थे। इनकी पहचान राजस्थान, हरियाणा निवासी बरकत खान, रज्जाक खान और साहुन खान के रूप में हुई थी। पोस्टमार्टम के दौरान खुलासा हुआ कि तीनों को जहर देकर मारा गया है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की।

 

महीनेभर बाद पता चला कि पुणे से फरीदाबाद जा रही पोकलेन मशीन लूटने के लिए तीनों कत्ल किए गए। इस मामले में पुलिस ने आदेश खामरा, पूर्व मंत्री केपी सिंह के भतीजे योगेंद्र प्रताप सिंह, परमजीत सिंह, बब्बू सरदार, रामपाल सिंह समेत आठ आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। आरोपियों ने 20 जून को ही पोकलेन लूटने का प्लान बना लिया था।

 

बड़वानी से किया था पीछा : बड़वानी से ट्रक का पीछा कर 22 जून को गुना के धरनावदा थाने के रुठियाई में ड्राइवर रज्जाक, बरकत और साहुन से दोस्ती की। फिर खाने में जहर देकर उन्हें मार डाला। कत्ल के बाद आदेश उनके कपड़े, जूते और मोबाइल फोन समेत अन्य सामान भी साथ ले गए और शव नाले में फेंक दिए।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें