मध्यप्रदेश / बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ भाजपा का प्रदेशव्यापी प्रदर्शन; मुख्यमंत्री का पुतला फूंका

भोपाल । प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ भाजपा का प्रदेश व्यापी प्रदर्शन।

  • पुतना दहन कर रहे कार्यकर्ताओं को रोकने गई पुलिस से धक्का-मुक्की
  • प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा- सिलसिलवार हत्याओं से मिले कांग्रेस जंगल राज के संकेत

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2019, 12:38 PM IST

भोपाल. प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ सोमवार को भाजपा ने प्रदेशव्यापी प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने बोर्ड ऑफिस चौराहे पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला फूंका। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वह पुलिस से के साथ धक्का-मुक्की करने लगे।

वहीं, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने जबलपुर में प्रदर्शन का नेतृत्व किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में चहुंओर मप्र के विकास व समृद्धि की बातें होती थी, लेकिन प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही नक्सली हमले, सिलसिलेवार हत्याएं व अपराधों की शुरुआत हो गयी। सत्ता में आने के एक माह के भीतर ही प्रदेश में कांग्रेस के जंगल राज के लक्षण स्पष्ट दिखने लगे हैं।

उन्होंने कहा कि एक के बाद एक लगातार नृशंस हत्याएं हो रही हैं और कानून व्यवस्था बेपटरी हो चुकी है। भाजपा के शासन में 15 साल तक कही कोई नक्सली गतिविधियां नहीं थीं, लेकिन कांग्रेस का राज आते ही नक्सली गतिविधियों ने पांव पसारना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर कानून-व्यवस्था दुरुस्त नहीं हुई तो सड़कों पर प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा।

शांति के टापू को कर दिया अशांत
वहीं, भाजपा के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए कहा गया है, "पिछले पांच दिंनो में तीन हत्याएं। प्रदेश में भड़की अराजकता, हत्याओं का दौर जारी है। कांग्रेस सरकार के गृह मंत्री को परवाह नही है और मुख्यमंत्री विदेशी दौरे पर हैं।" दूसरे ट्वीट में लिखा गया है कि भाजपा सरकार ने मप्र को शांति का टापू बना दिया था, जिसे आज कांग्रेस सरकार ने अशांत कर दिया। खुद गृह मंत्री अपने क्षेत्र में बिगड़ी कानून व्यवस्था को संभाल नही पा रहे हैं।


पूर्व मुख्यमंत्री ने सीबीआई जांच की मांग
पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा नेता प्रहलाद बंधवार की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि बंधवार की 25 हजार रुपए के लिए की गई हत्या का तर्क गले नहीं उतर रहा है।

प्रदर्शन में भोपाल मेयर आलोक शर्मा भी शामिल हुए।
Share
Next Story

भोपाल / चार दिन से लापता युवक की छोटे तालाब में मिली लाश

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News