Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

नाराजगी/ हबीबगंज रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे जीएम, बोले- प्लेटफार्म एक पर एस्केलेटर क्यों नहीं

Dainik Bhaskar | Jan 21, 2019, 04:05 PM IST
भोपाल। पश्चिम मध्य रेल, जबलपुर के जीएम अजय विजयवर्गीय ने हबीबगंज रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया।

  • प्रोजेक्ट इंजीनियर नहीं दे पाए ठीक जवाब, स्टेशन पर एक घंटे रहे जीएम  
  • पश्चिम मध्य रेल महाप्रबंधक बोले- तय समय में पूरा करें निर्माण कार्य 

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2019, 04:05 PM IST

भोपाल. पश्चिम मध्य रेलवे, जबलपुर महाप्रबंधक अजय विजयवर्गीय सोमवार को सुबह 10 बजे हबीबगंज रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे। एक घंटे के निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्टेशन पर निर्माणाधीन कार्यों की प्रोग्रेस रिपोर्ट के बारे में विस्तार से इंजीनियरों से जानकारी ली। जीएम विजयवर्गीय स्टेशन की धीमी निर्माण गति से नाराज दिखाई दिए। 

 

ये भी पढ़ें

इंदौर रेलवे स्टेशन पर लहराया 100 फीट ऊंचाई पर तिरंगा, लोस स्पीकर ने किया ध्वजारोहण

 

निरीक्षण के दौरान एक नंबर प्लेटफार्म पर पहुंचे जीएम अजय विजयवर्गीय ने इंजीनियरों से पूछा कि भोपाल स्टेशन की तरह यहां पर एस्केलेटर क्यों नहीं लगाया जा रहा है। इस पर इंजीनियर कोई सीधा जवाब नहीं दे पाए। उन्होंने इतना ही कहा कि सब-वे में उतरने के लिए एस्केलेटर लगाया जा रहा है, जिससे एक नंबर से दूसरे नंबर प्लेटफार्म पर जाने में कोई असुविधा न हो। इसके बाद जीएम ने इतना ही कहा, एक नंबर प्लेटफार्म पर भी एस्केलेटर होना चाहिए था। नहीं होने पर यात्रियों को परेशानी हो सकती है। 

 

जीएम विजयवर्गीय ने स्टेशन में धीमी निर्माण गति से भी असंतुष्ट दिखे। उन्होंने कंपनी को निर्देश दिए हैं कि तय समय में स्टेशन के निर्माण कार्य पूरे होने चाहिए। हालांकि उन्होंने काम की गति को देखते हुए निर्माण कार्य तय समय पर पूरे होने में संदेह भी जताया। करीब एक घंटे तक निरीक्षण के बाद जीएम अजय विजयवर्गीय टीम के साथ रवाना हो गए।

 

 

उन्होंने प्रोजेक्ट के निर्माण का डिजाइन भी देखा।

Recommended