मध्यप्रदेश / कांग्रेस सरकार के मंत्रियों के बंगलों में भाजपाई लगाएंगे पोछा, मंत्री सज्जन वर्मा ने भाजपा नेताओं पर किया पलटवार

  • मंगलवार को देवास में आयोजित एक कार्यक्रम में वर्मा ने कहा कि पूरे 5 साल चलेगी कांग्रेस की सरकार

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2019, 07:45 PM IST

इंदौर.मप्र के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस सरकार के मंत्रियों को आवंटित बंगलों पर रंगरोगन भी होगा और वहां रहेंगे भी कांग्रेस के ही मंत्री, लेकिन वहां पोछा भाजपाई लगाएंगे।मंगलवार को देवास में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान वर्मा ने यह बात कही।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने बड़े हौसले के साथ कांग्रेस की सरकार बनाई है, जनता ने तो कांग्रेस को जनादेश दिया है लेकिन भाजपा के कुछ छुटभैये नेता बयान देते हैं कि हमारा बॉस आदेश कर देंगे तो दो दिन में सरकार गिरा देंगे, वहीं नेता प्रतिपक्ष बयान देते हैं कि अभी तो मंत्रियों को बंगलें मिले है, जब तक रंगरोगन होगा तब तक कांग्रेस की सरकार गिर जाएगी...मैं कहता हूं भाजपाइयों से कि बंगलों पर रंगरोगन होगा और उसमें पोछा तुम लोग लगाओगे। मंत्री वर्मा ने कहा कि कैसे किडनी और लीवर को जोड़कर शरीर बनाया जाता है, ये डॉक्टर कमलनाथ से अच्छा कोई नहीं जानता।

यह बयान दिया था भाजपा के नेताओंने
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में यह बयान दिया था कि यदि उनका बॉस आदेश कर दें तो वे मप्र की कांग्रेस सरकार को दो दिन में गिरा देंगे। सोमवार को नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सागर में बयान दिया था कि 11 दिसंबर की रात जब परिणाम जारी हुआ था, उससे एक बीमार औलाद का जन्म हुआ है जिसका नाम कांग्रेस सरकार है।लूली, लंगड़ी औलाद कितने दिन जी सकेगी कुछ कहा नहीं जा सकता। अभी कांग्रेस के मंत्री लोग अपने बंगले पुतवा लें, काम हमारे लोगों के ही आएगा।

Share
Next Story

भोपाल / चार दिन से लापता युवक की छोटे तालाब में मिली लाश

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News