विधानसभा सत्र / मुख्यमंत्री ने कहा- बंद नहीं होगा व्यापमं, छिंदवाड़ा से कांग्रेस विधायक दीपक सक्सेना ने दिया इस्तीफा

  • वित्तमंत्री नेलेखानुदान पेश किया, मुख्यमंत्री ने कहा- बंद नहीं होगा व्यापमं
  • विपक्षी विधायकों ने सरकार पर सदन की अवमानना का लगाया आरोप

Dainik Bhaskar

Feb 21, 2019, 04:06 PM IST

भोपाल।छिंदवाड़ा से कांग्रेस विधायक दीपक सक्सेना ने बुधवार को इस्तीफा दे दिया। विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने उनका त्यागपत्र मंजूर भी कर लिया है। अब इस सीट पर होने वाले उपचुनाव मेंमुख्यमंत्री कमलनाथ लड़ेंगे।बुधवार को विधानसभा की कार्यवाही काफी हंगामेदार रही। हंगामें की बीच वित्तमंत्री तरुण भनोत ने लेखानुदान पेश किया। प्रश्नकाल के दौरान एक प्रश्न के जवाब में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि व्यापमं बंद करने की कोई योजना नहीं है।

आज सुबह सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विधानसभा में भारी हंगामा हुआ। मंदसौर गोलीकांड पर विपक्षी विधायकों ने सरकार पर सदन की अवमानना का आरोप लगाया। दरअसल, सोमवार को मंदसौर गोली कांड और नर्मदा किनारे पौधरोपण के मामले में सही ठहराया गया था। मंगलवार को इस मामले में कमलनाथ सरकार के मंत्रियों सदन के बाहर अलग तरह की बातें कहीं थी। इधर, भाजपा विधायक नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह सदन की कार्यवाही प्रभावित कर रहे हैं।

Share
Next Story

भोपाल में आज पेट्रोल हुआ 9 पैसा महंगा, 20 फ़रवरी 2019 का दाम हुआ 74 रुपए प्रति लीटर / भोपाल में आज पेट्रोल हुआ 9 पैसा महंगा, 20 फ़रवरी 2019 का दाम हुआ 74 रुपए प्रति लीटर

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News