Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

षड्यंत्र का आरोप/ हत्याओं पर भड़की भाजपा, राकेश ने कहा-कांग्रेस के नक्सलियों से संबंध

Dainik Bhaskar | Jan 21, 2019, 01:09 AM IST

  • जिला मुख्यालयों पर आज पुतला दहन करेगी भाजपा
     

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2019, 01:09 AM IST

भोपाल . पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा नेता प्रहलाद बंधवार की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि बंधवार की 25 हजार रुपए के लिए की गई हत्या का तर्क गले नहीं उतर रहा है।

 

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

 

इसके पीछे किसी गहरे षड्यंत्र की आशंका है। इस समय अपराधी बेखौफ हो गए हैं। लोग सरेआम मारे जा रहे हैं। क्या कांग्रेस का नारा ‘वक्त है बदलाव का’ ऐसा ही वक्त लाने के लिए था? कानून व्यवस्था की स्थिति बिलकुल ध्वस्त हो गई है। यह हमारे लिए बहुत चिंता का विषय है। तत्काल अपराधी पकड़े जाने चाहिए। सरकार ने इसको गंभीरता से नहीं लिया, तो सड़कों पर उतरेंगे। गृह मंत्री के गृह जिले में सरेआम भाजपा के लोकप्रिय मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे को मार दिया गया।

 

कांग्रेस राज में नक्सली गतिविधियों ने पांव पसारे : सिंह 

 

कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा सोमवार को जिलों में मप्र सरकार का पुतला दहन करेगी। इस बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि लगातार एक के बाद एक नृशंस हत्याएं हो रही हैं और कानून व्यवस्था बेपटरी हो चुकी है। भाजपा के शासन में 15 साल तक कही कोई नक्सली गतिविधियां नहीं थीं, लेकिन कांग्रेस का राज आते ही नक्सली गतिविधियों ने पांव पसारना शुरू कर दिया।

 

इसका प्रत्यक्ष प्रमाण हाल ही में विधानसभा की प्रदेश उपाध्यक्ष हिना कावरे की दुर्घटना में शासन और प्रशासन द्वारा नक्सली कनेक्शन के रूप में देखा जाता है। वहीं पिछले दिनों सिमी के दो आतंकियों को जमानत पर छोड़ दिया जाता है। जमानत के आवेदन का प्रदेश सरकार कहीं कोई विरोध नहीं करती है। प्रदेश में इस प्रकार की परिस्थितियों का निर्माण किया जा रहा है, जिससे प्रदेश अराजकता की ओर बढ़ रहा है। तुष्टीकरण की राजनीति प्रारंभ हो गई है।

 

 

Recommended