मप्र / बैतूल युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कांग्रेस छोड़, भाजपा का दामन थामा

भोपाल में भाजपा प्रदेश कार्यालय में राहुल चौहान को दिलाई गई सदस्यता।

  • पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में दिलाई गई भाजपा की प्राथमिकसदस्यता

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2019, 04:15 PM IST

भोपाल. बैतूल जिले के युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल चौहान गुरुवार को कांग्रेस छोड भाजपा में शामिल हो गए। उन्हें भोपाल मेंभाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की मौजूदगी में प्रदेश मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता दिलायी गई।

भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व, राष्ट्रवादी नीतियां, जनता का कल्याण एवं विकास, सब बातों को ध्यान में रखते हुए, राहुल चौहान ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है, उनका भाजपा परिवार में स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि बैतूल कांग्रेस के निष्ठावान और कर्मठ कार्यकर्ता चौहान अध्यक्ष जैसे पदों का निर्वाह करते हुए राजनीति के माध्यम से समाज में विशेष स्थान बनाया है।

इस मौके पर राहुल चौहान ने कहा कि जिस प्रकार से मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान साफ छवि और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को स्वीकार करके देश में फिर श्री मोदी प्रधानमंत्री बने, इसके लिए भाजपा की विधिवत सदस्यता ग्रहण की। उन्हे जो भी जिम्मेदारी पार्टी की ओर से दी जाएगी, वे उसका पूर्ण निष्ठा के साथ निर्वहन करेंगे।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री रामपाल सिंह, पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष हेमंत खंडेलवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लूणावत, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी संजय गोविंद खोचे, पूर्व विधायक महेन्द्र सिंह चौहान भी उपस्थित रहे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को दोबारा देश की बागडोर देंगे।
Share
Next Story

मध्य प्रदेश / बैतूल के एक नाबालिग सहित 8 को हैदराबाद में बंधक बनाकर कराया जा रहा था काम, पुलिस ने छुड़ाया

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News