बैतूल / बाइक दुर्घटना में घायल को देखने फोर लेन पर खड़े लोगों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत, 2 घायल

  • खापा जोड़ के पास हुआ हादस
  • ट्रक को मिलानपुर के पास रोका

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2019, 11:00 AM IST

बैतूल। फोरलेन पर खापा जोड़ के पास सोमवार शाम 7.30 बजे कार बाइक को टक्कर मारकर भाग गई थी। दो लोग सड़क पर कराह रहे थे। घायलों को देखने के लिए फोरलेन से जा रहे आधा दर्जन से अधिक बाइक और कार रोककर वहां खड़े थे। इतने में मुलताई की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। दो घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

जानकारी के अनुसार फोरलेन पर खापा जोड़ पर शाम 7.30 बजे एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में दो लोग घायल हो गए थे। फोरलेन से गुजर रहे 20-22 लोग वहां पर अपने वाहन रोककर उनकी मदद के लिए खड़े थे। कुछ लोगों ने 108 और 100 डायल को सूचना दी। इस बीच मुलताई से बैतूल आ रहे ट्रक ने तेज रफ्तार में करीब पांच लोगों को कुचल दिया।


जान बचाकर भागे: कुछ लोगों ने ट्रक को आते हुए देख लिया था, जिससे वह जान बचाकर भाग गए। लेकिन ट्रक की चपेट आकर हरीश पिता गिरधारी लाल सोनी निवासी मिलानपुर, डीआर कोड़ले निवासी सदर बैतूल तथा नानूसिंह उइके निवासी आमला की मौत होने की पुष्टि हुई है, जबकि सुमित सोलंकी निवासी धार तथा उमेश पिता नारायण निवासी बेलमंडई घायल हो गए। साईंखंडारा बाजार होने के कारण अधिकांश लोग लौट रहे थे। उन्होंने पुलिस और प्रशासन को घटना की जानकारी दी। घटना के एक घंटे बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

Share
Next Story

हर विकासखण्ड के 24 गांवों को गायत्री परिवार बनाएगा आदर्श गांव

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News