Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जलसंकट / पानी की समस्या से परेशान रहवासियों ने किया प्रदर्शन, अधिकारियों का घेराव कर कहा - तत्काल करो समस्या दूर

रहवासियों ने अधिकारियों का घेराव कर तत्काल समस्या दूर करने को कहा।

  • नगर निगम के वार्ड क्रं. 41 के रहवासियों का हल्लाबोल, अधिकारियों ने दो दिन में समस्या दूर करने का आश्वासन दिया

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 11:32 AM IST

इंदौर. नगर निगम के वार्ड क्रं. 41 के तहत आने वाले रहवासी क्षेत्रों में जल प्रदाय संबंधित समस्याओं को लेकर मंगलवार सुबह बड़ी संख्या में रहवासियों ने शिव शक्ति नगर पानी की टंकी पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। इन रहवासियों का कहना था कि बीते दो महीने से अधिकारी इन्हें आज-कल का आश्वासन दे रहे हैं और अब समस्या चरम पर पहुंच गई है। गुस्साए रहवासियों ने यहां पर मौजूद अधिकारियों का घेराव कर तत्काल पानी की समस्या दूर करने की मांग की।

बंगाली चौराहा क्षेत्र में शिव शक्ति नगर नर्मदा की पानी की टंकी से आसपास के क्षेत्रों में जल प्रदाय किया जाता है, लेकिन बीते दो महीने से वार्ड क्रमांक-41 के रहवासी क्षेत्र सूरज नगर और बलराज नगर में पानी की समस्या ने विकराल रूप ले लिया है। इससे परेशान होकर मंगलवार सुबह इन क्षेत्रों के रहवासी बड़ी संख्या में शिव शक्ति नगर पानी की टंकी पर पहुंचे और अधिकारियों को आड़े हाथों लिया।

प्रदर्शनकारी गुनिता भालेकर ने बताया कि हम दो महीने से परेशान हो रहे हैं, जब भी यहां आते है, हमें आश्वासन देकर रवाना कर दिया जाता है। हमारे क्षेत्र के पार्षद द्वारा जनवरी-फरवरी में गंदे पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए क्षेत्र के सभी चैम्बर साफ करवाए थे, लेकिन अभी भी कुछ क्षेत्रों में गंदा पानी आ रहा है और कुछ क्षेत्रों में तो बिल्कुल पानी नहीं आ रहा। आज हमें फिर एक-दो दिन का आश्वासन दिया गया है।

Share
Next Story

हादसा / बायपास पर जीएसटी विंग की कार को मारी टक्कर, चार पलटी खाकर डिवाइडर में घुसी, गार्ड की मौत

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News