आत्महत्या / कैदी ने ट्रेन के सामने कूद कर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा मेरा प्यार अभी अधूरा है

मौत के पहले युवक ने सेल्फी ली थी।

  • लड़की को भगाने के आरोप में मृतक को जेल हुई थी, पांच महीने पहले वह खंडवा जेल सेभाग निकला था

Dainik Bhaskar

Dec 30, 2018, 06:31 PM IST

इंदौर.खंडवा जेल से फरार एक कैदी ने शनिवार देर रात ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। मरने के पहले उसने रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ली थी। सुसाइड नोट में लिखा कि मेरा प्यार अभी अधूरा है। मेरी मौत की खबर मेरे परिवारवालों को दे देना।पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त कर लिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

राऊ पुलिस के एसआई राजकुमार दीक्षित के मुताबिक मृतक रवि उर्फ रवित पिता रामा चौहान (18) गांव अतर सुंभा जिला खरगोन था। चाचा सुखलाल ने पुलिस को बताया कि करीब नौ माह पहले ये गांव की एक युवती को लेकर भाग गया था। उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर खंडवा की बच्चा जेल में बंद कर दिया था। मृतकपांच महीनेपहले जेल से भाग गया था। पुलिस उसेतलाश रही थी। यह राऊ में रहकर फरारी काट रहा था। किसी निजी कंपनी में काम करता था।

एसआई दीक्षित ने बताया कि शनिवार रात को राऊ के ब्रज विहार कॉलोनी में ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। ट्रेन से कटने से दोनों पैर कट गए और सिर में गंभीर चोटें आई। रेलवे ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि मेरी मौत को जिम्मेदार मैं खुद हूं। मेरी मौत की खबर परिजनों को दे दी जाए। मेरा प्यार अभी अधूरा है। उसके सीधे हाथ पर उसका नाम रवि चौहान भी खुदा हुआ था।

पुलिस ने मृतक का मोबाइल भी जब्त किया। उसने इसने आखरी बार 10.09 मिनट पर संभवत: उसी युवती से बात की थी। दोनों में बहन हुई और युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। दीक्षित ने बताया कि पुलिस शनिवार रात से मृतक की शिनाख्त नहीं कर पा रही थी। उसके मोबाइल में जितने भी डॉयल नंबर से उनको कॉल किया। फिर सनावद में एक व्यक्ति ने युवक के बारे में जानकारी होने की हां भरी। रविवार शाम को परिजन पांच बजे जिला अस्पताल पहुंचे। उसके बाद युवक की शिनाख्त हो पाई।

Share
Next Story

आचार संहिता / कार में मिले 7 लाख रुपए प्रशासन ने जब्त किए, व्यापारी ने कहा- पेट्रोल पंप के रुपए हैं

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News