छतरपुर / प्रेम प्रसंग के चलते दो बहनों को मारी थी गोली, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2019, 01:56 PM IST

राजनगर। राजनगर की सत्ती की मढ़िया के पास मंगलवार शाम 2 बहनों को गोली मारने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है, आरोपी के भाई की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।


मंगलवार को एक 25 वर्षीय युवती अपनी छोटी 15 वर्षीय बहन व एक डेढ़ साल के बच्चे को लेकर राजनगर आई थी। वह बाजार से वापस गांव जाने के लिए सत्ती की मढ़िया से टैक्सी पर सवार हुईं थी, तभी राजनगर के रहने वाले फरमान बेग ने आकर कट्‌टा से फायर कर दिए। गोली लगने से युवती व नाबालिग बच्ची दोनों घायल हो गई थीं। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


राजनगर थाना प्रभारी केएस परस्ते ने बताया कि आरोपी फरमान बेग यूपी के राठ का निवासी हैं जो कुछ सालों से राजनगर में रह रहा है। उसका भाई सलमान बेग भी राजनगर में रहता है। थाना प्रभारी के अनुसार सलमान बेग का युवती से प्रेम प्रसंग चलता था, इसी बीच युवती का विवाह हो गया। जिससे आरोपी उसे सबक सिखाने की फिराक में रहने लगे। आरोपियों ने युवती से कुछ रुपए उधार लिए थे, जिसे वह मांग रही थी, मंगलवार को भी उसने रुपए मांगे थे, जिसपर फरमान ने राजनगर आकर पैसे लेने को कहा था।


मंगलवार शाम वह राजनगर आईं, लेकिन आरोपी नहीं मिले, इसी बीच वह शाम को गांव जाने लगी तभी आरोपी ने आकर कट्‌टा से फायर झोंक दिया और फरार हो गया। गौरतलब है कि आरोपी सलमान युवती को आए दिन परेशान करते थे, इसकी शिकायत भी उसने पुलिस में की थी। लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया और मंगलवार को आरोपी ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। इधर आरोपी सलमान फरार है, जिससे पीड़ित परिवार दहशत में है।

Share
Next Story

हादसा / सतना में चूने की खदान धंसने से तीन लोगों की मौत

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News