कटनी / बदमाशों ने बैंक के अंदर से 11 लाख रुपयों से भरा बैग उड़ाया, पुलिस तलाश में जुटी

  • एसबीआई की मुख्य शाखा कीघटना, पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में दर्ज

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 08:28 PM IST

कटनी.शहर में चोरोंका आतंकअब सड़कों पर छीनाझपटी,दुकानों की लूट और चोरी से आगे बढ़कर बैंक के अंदर तक पहुंच गया है। कोतवाली थाना से महज 100 मीटर दूर भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में चोरों ने सेंध लगा दी। अज्ञात बदमाशोंने एक व्यापारी के 11 लाख रुपएसे भरा बैग लेकर चंपत हो गया। कोतवाली पुलिस ने चोरी का मामलादर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार माधवनगर निवासी पराग पंजवानी के पिता हंसराज पंजवानी की माधवनगर में दुर्गा इंडस्ट्रीज के नाम पर मसाला फैक्टरी है। बिक्री की रकम जमा कराने पराग बैंक आया है। पिटठू बैग में 11 लाख रुपये ले कर दोपहर लगभग 3.30 बजे बैंक पहुंचा था। रुपए जमा करने अन्य ग्राहकों के साथ लाइन में लग गया। जैसे ही वह काउंटर के समीप पहुंचा उसी समय उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया। रुपयों से भरा बैग काउंटर के समीप नीचे फर्श पर रख कर वह मोबाइल पर बात करने लगा। युवक को मोबाइल में व्यस्त देख मौका पाकर बेंच पर बैठा बदमाश रुपयों से भरा बैग उठाकर तेजी से बाहर निकल गया।

सीसीटीवीमें कैद हुई वारदात
11 लाख रुपये से भरा बैग पार करने की पूरी घटना बैंक के सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली टीआई ने बैंक पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज देखे, जिसमें स्काई ब्लू शर्ट एवं पेंट पहने हुए बदमाश व्यवसायी के पुत्र पराग के पीछे-पीछे बैंक में दाखिल हुआ और बेंच में बैठकर मौके का इंतजार करता रहा। पराग के मोबाइल में व्यस्त होते ही बैग उठाकर वही बदमाश तेजी से बाहर निकल गया।

पीछा करते आया था बदमाश
बताया जाता है कि अज्ञात बदमाश युवक का पीछा करते हुए बैंक तक पहुंचा था और 15 मिनट के भीतर 11 लाख रुपये उड़ाकर चम्पत हो गया। ऐसी भी आशंका जताई जा रही है कि बदमाश के साथ अन्य सहयोगी भी बैंक के बाहर किसी वाहन में रहे हों। क्योंकि पलक झपकते वारदात के बाद बदमाश रफूचक्कर हो गया।

Share
Next Story

हादसा / सतना में चूने की खदान धंसने से तीन लोगों की मौत

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News