Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

खुलासा/ भाई की मारपीट की रिपोर्ट वापस न लेने पर शराब पिलाई, पत्थर मारकर की थी हत्या

Dainik Bhaskar | Jan 22, 2019, 11:09 AM IST

  • दोहरे अंधे कत्ल का किया पर्दाफाश, 5 दिन में बैड़िया पुलिस ने किया खुलासा

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2019, 11:09 AM IST

सनावद/खरगोन.  5 दिन पहले मर्दलिया डेहरी मार्ग पर मिली पति-पत्नी के मिले शव वाले मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें गांव के ही एक व्यक्ति ने भाई की रिपोर्ट वापस नहीं लेने पर पति-पत्नी को शराब पिलाकर पत्थर से मारकर हत्या कर दी थी। इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ने पर एसपी ने इनाम देने की घोषणा की है।

 

ये भी पढ़ें

रिजॉर्ट में साथी विधायक से मारपीट करने वाले जेएन गणेश कांग्रेस से निलंबित

 

एसडीओपी मानसिंह ठाकुर ने बताया 17 जनवरी को थाना बैड़िया पर सूचना मिली थी कि ग्राम मर्दलिया डेहरी रास्ते पर एक आदमी व एक औरत की लाश खून से सनी हुई पड़ी है। सूचना पर थाना प्रभारी एएसआई हरिप्रसाद पालए एएसआई अजय दुबे अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे।

 

प्रभारी टीआई हरिप्रसाद पाल ने बताया विवेचना के दौरान मृतक गोपाल निवासी इगरिया व मृतक की पत्नी राधा निवासी टोकसर प्रतिवर्ष मजदूरी करने आते हैं। वह लोग मर्दलिया में बाबूलाल के यहां रहते थे।

घटना के दिन गोपाल व उसकी पत्नी राधा की आपस में बहसबाजी हो रही थी। इसमें अज्ञात व्यक्ति ने गोपाल को धक्का-मुक्की कर दी थी। इसकी रिपोर्ट गोपाल द्वारा थाना बैड़िया में कर दी गई।

 

घटना के बाद बाबूलाल ने बताया कुछ लड़के चर्चा कर रहे थे की गोपाल के साथ राजा चारण ने मारपीट की थी। पुलिस का शक राजा चारण पर गया। पुलिस ने राजा चारण से पूछताछ की। इस दौरान मुखबिर से पता चला कि राजा के भाई अमरा ने दोनो को शराब पिलाकर समझौता कराने का दबाव डाला। नहीं मानने पर पत्थर से सिर में चोट पहुंचाकर हत्या कर दी। आरोपी अमरा को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है।