Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

अंतिम परिणाम आने से पहले ही पॉलिटेक्निक छोड़ गए दोनों समधी

पॉलिटेक्निक से बाहर निकलते आप प्रत्यासी रामप्रकाश राजौरिया। दूसरे चित्र में बसपा प्रत्याशी बलवीर सिंह चौथे...

Bhaskar News Network | Dec 12, 2018, 06:56 AM IST
पॉलिटेक्निक से बाहर निकलते आप प्रत्यासी रामप्रकाश राजौरिया। दूसरे चित्र में बसपा प्रत्याशी बलवीर सिंह चौथे राउंड के बाद मतगणना स्थल से बाहर जाते हुए।

भास्कर संवाददाता | मुरैना

मुरैना विधानसभा सीट पर मतगणना के के अंतिम नतीजे घोषित होने से पहले बसपा प्रत्याशी बलवीर सिंह डंडौतिया व आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रामप्रकाश राजौरिया शाम पांच बजे से पहले पॉलिटेक्निक छोड़ गए।

सबसे पहले बसपा प्रत्याशी डंडौतिया मतगणना स्थल से अपने घर की ओर रवाना हुए। जाते-जाते वह लोगों से बोले-भगवान करेगाे ते होगी। जनादेश पाने में पिछडऩे के बाद भी बसपा प्रत्याशी डंडौतिया के चेहरे में कोई शिकन नहीं थी। डंडौतिया के समधी व आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रामप्रकाश राजौरिया भी दु:खी मन से पॉलिटेक्निक से घर की ओर निकल गए। राजौरिया काे इस बात का मलाल रहा कि जिस शहर की सेवा के लिए वह चुनाव लड़े, पैसा बर्बाद किया उसी शहर के लोगों ने 2018 के चुनाव में उन्हें बहुत कम वोट दिए। जबकि 2013 के विधानसभा चुनाव में उनकी जीत के लिए 1704 वाेटों की ही कमी रह गई थी। लोगों का कहना रहा कि दोनों समधी सुलह करके चुनाव मैदान में उतरे होते तो एक समधी की जीत लगभग तय थी। एक ने दूसरे का टिकट कटवाया तो दूसरे में जिद पर चुनाव लड़ा और समधी को हरवाया।

Recommended