Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

राजनीति/ ​कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों पर लगे झूठे और फर्जी मुकदमे वापस होंगे : कमलनाथ

Dainik Bhaskar | Sep 12, 2018, 08:11 PM IST
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

नीमच में आमसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर साधा निशाना

नीमच.मप्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों पर लगे झूठे और फर्जी मुकदमे वापस लिए जाएंगे, इसके साथ ही प्रदेश में रोजगार के लिए नई नीति बनाई जाएगी ताकी प्रदेश के सभी युवाओंकोस्थानीय स्तर पर ही रोजगार मिल सके। मप्र कांग्रस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने बुधवार को नीमच में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। अपने भाषण में कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा।Advertisement

जनसभा में नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह, संजय कपूर, मीनाक्षी नटराजन, नरेन्द्र नाहटा, घनश्याम पाटीदार, राजकुमार अहीर, उमराव सिंह गुर्जर, रामकिशोर दोगने व अन्य कांग्रेसियों सहित बड़ी संख्या में जनसमूह उपस्थित था।

शिवराज ने दिया धोखा

  1. कमीशन की बात करती है वर्तमान सरकार

    मप्र कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि शिवराज सरकार में रोजगार की बात नहीं होती, बातें होती हैं तो सिर्फ उन ठेकों की जिसमें 15 से 20 प्रतिशत कमीशन मिलता है। कांगेस और भाजपा में यही अंतर है हम किसान हित की, नौजवानों के भविष्य की, महिलाओं की सुरक्षा की सोचते हैं और भाजपा सिर्फ ठेके, बड़े उद्योगपति व ठेकेदारों की सोचती है। हमें सरकार चलाना आता है और इन्हें दुकान चलाना। 

    Advertisement

  2. शिवराज की यात्रा में सरकारी भीड़

    कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा में सरकारी भीड़ शामिल रहती है जिसे भाजपा जनता का प्यार दिखाकर प्रचारित करती है। लेकिन सच्चाई इसके विपरीत है। वे आशीर्वाद लेने नहीं खरीदने निकले हैं। वे सिर्फ घोषणाएं करते हैं। मैं उनसे पूछता हूं कि आपको जनता का हित पिछले पांच वर्षों में याद क्यों नहीं आया, चुनाव के तीन माह पहले ही सब कुछ क्यों याद आ रहा है?

     

    शिवराज प्रदेश की जनता को मूर्ख समझते हैं। मैं तो उनकी हिम्मत की दाद देता हूं कि आज प्रदेश किसानों की आत्महत्या, बलात्कार, बेरोजगार, भ्रष्टाचार, कुपोषण में नंबर वन है और वे चल पड़े हैं आशीर्वाद मांगने।