पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोराना संकट:पंजाब के सीएम की सुरक्षा में लगे सीआरपीएफ के 14 जवानों को कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि, राज्य में 24 घंटे में 20 की मौत

जालंधर2 महीने पहले
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह। हालांकि पहले रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है, लेकिन अब सिक्युरिटी में तैनात सीआरपीएफ जवानों को कोरोना संक्रमण के बाद चिंताएं एक बार फिर बढ़ गई हैं।
  • राज्य में अब तक कोविड-19 के संक्रमण की वजह से 462 लोगों की जान जा चुकी
  • जालंधर में बुधवार को तीन मरीजों की मौत, 100 नए संक्रमितों में 8 पुलिसवाले
No ad for you

पंजाब में कोरोना की महामारी लगातार खौफनाक होती जा रही है। अब संक्रमण की मार प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के घर तक भी पहुंच गई है। बुधवार को चंडीगढ़ में कैप्टन के आवास पर सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ के 14 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा पंजाब में बीते 24 घंटे में 20 लोगों की मौत भी इस खतरनाक वायरस की वजह से हो चुकी है।

मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से मिली जानकारी अनुसार कैप्टन अमरिंदर सिंह चंडीगढ़ में सिसवां फॉर्म हाउस में रहते हैं। बुधवार को उनकी सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ के 14 जवानों कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। सुरक्षाकर्मी संक्रमित मिलने के बाद उन्हें क्वारैंटाइन करके इलाज शुरू कर दिया गया है। इससे पहले भी कैप्टन ने कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर बाजवा के पॉजिटिव आने के बाद कोरोना टेस्ट करवाया था, तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

उधर, प्रदेश में संक्रमण के आंकड़ों में तेजी से हो रही बढ़ोतरी के बीच राज्य में पिछले 24 घंटे में 20 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई है। इन्हें मिलाकर राज्य में अब तक 462 लोगों की जान जा चुकी है। दूसरी ओर राज्य के हॉटस्पॉट में शुमार जालंधर में ही पिछले 24 घंटे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 100 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सेहत विभाग के अनुसार दो मरीजों की मौत निजी अस्पताल व एक की अमृतसर के सिविल अस्पताल में हुई है। इसके बाद जिले में मरने वालों की संख्या 69 व मरीजों का आंकड़ा 2666 तक पहुंच गया है। आज पॉजिटिव आए मरीजों में पंजाब पुलिस के आठ मुलाजिम भी शामिल हैं।

No ad for you

देश की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved