गुजरात / जीएसटी के बाद कपड़ा व्यापारियों ने बिल बुक पर लिखा था ‘कमल का फूल हमारी भूल’; अब लिख रहे- ‘मोदी अगेन, वोट फॉर मोदी’

सितंबर 2017 में छपाई बिल बुक।

  • जीएसटी लागू होने के बाद विरोध में उतरे थे कपड़ा व्यापारी
  • अब लोकसभा चुनाव पास आ रहा तो बदल गए विचार

Dainik Bhaskar

Feb 06, 2019, 08:52 AM IST

सूरत. गुजरात मेंडेढ़ साल पहले जो कपड़ा व्यापारी कमल का फूल हमारी भूल कह रहे थे, वही लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही मोदी अगेन और वोट फॉर नमो कहने लगे हैं। जीएसटी लागू होने के बाद कपड़ा व्यापारी इतने परेशान हो गए थे कि कई तरीकों से भाजपा सरकार का विरोध करने लगे थे। सितंबर 2017 में एक कपड़ा व्यापारी श्यामजी ने अपनी बिल बुक पर कमल का फूल हमारी भूल छपवा दिया था। अब कपड़ा व्यापारी राकेश सिंघवी अपनी बिल बुक पर वोट फॉर नमो लिखाकर मोदी के लिए वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो महीने में इस तरह की 4000 बिल बुक छपवाई है। उन्हीं की तरह एक अन्य व्यापारी भरत रंगोलिया ने अपनी बिल बुक पर मोदी की तस्वीर के साथ मोदी अगेन लिखकर प्रचार कर रहे हैं।

  • बिल बुक पर मोदी की तस्वीर भी छपाई, बोले- इस बार फिर पीएम बनाना चाहते हैं

    राकेश सिंघवी की राधे कृष्ण टेक्सटाइल मार्केट में विवा इम्पेक्स नाम की दुकान है। उन्होंने अपनी बिल बुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो छपाकर वोट फॉर मोदी लिखा है। इसी तरह कापोद्रा स्थित परी इम्पेक्स फर्म के एम्ब्रॉइडरी कारखानेदार भरत रंगोलिया ने अपनी बिल पर मोदी की तस्वीर के साथ मोदी अगेन लिखा है। जिसके एक तरफ स्वच्छ भारत का लोगो और दूसरी तरफ सुरक्षित भारत लिखा है। 2019 में कपड़ा व्यापारी नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं।

  • मोदी के फिर से पीएम बन जाने तक छपवाता रहूंगा बिल बुक: भरत रंगोलिया

    एम्ब्रॉइडरी कारखानेदार भरत रंगोलिया ने बताया कि देश को नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री की जरूरत है। हम फिर से नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री पद पर चुनना चाहते हैं। यही कारण है कि मोदी अगेन के साथ प्रचार अभियान चला रहा हूं। 2019 में  जब तक मोदी प्रधानमंत्री नहीं बन जाते, तब तक यह बिल बुक पर मोदी की तस्वीर के साथ मोदी अगेन लिखवाता रहूंगा।

  • कुछ लोग बोलते हैं- मोदी भक्त: राकेश सिंघवी

    विवा इम्पेक्स के राकेश सिंघवी ने बताया कि मोदी के कार्यों से खुश होकर उन्होंने अपनी बिल बुक पर वोट  फॉर मोदी छपवाया है, ताकि जिन व्यापारियों से कारोबार करते हैं, वे मोदी को वोट देकर फिर से चुनें। सिंघवी ने बताया कि इस बिल बुक को देखकर कुछ लोग उन्हें मोदी भक्त बोलते हैं, तो कुछ कहते हैं अच्छा है। उन्होंने दो महीने में  4 हजार बिल पर मोदी की फोटो के साथ वोट फॉर मोदी छपवाया है। उनका कहना है कि वह मोदी की बेटी बचाओ अभियान से काफी प्रभावित हुए हैं।

Share
Next Story

बजट 2019 / यूपीए-2 में हर साल मिलती थीं औसतन 7.36 लाख नई नौकरियां, मोदी सरकार में 53% घट गईं

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News