Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

फोटो स्टोरी / बघेल ने मंच पर व्यंजनों का लुफ्त उठाया; तेजप्रताप बोले- भाजपा को सत्तू की तरह घोलकर पी जाएंगे

Dainik Bhaskar

Apr 20, 2019, 11:47 AM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को जांजगीर जिले के कोसला में सभा ली। अब तक कांग्रेस के प्रचार में प्रमुख चेहरा वे ही हैं, लिहाजा व्यस्तता भी अधिक है। कोसला में मंच पर ही उनके लिए तरबूज और छत्तीसगढ़ी व्यंजन लाए गए।मंच पर इन्होंने इनकाआनंद उठाया।दरअसल, जांजगीर-चांपाछत्तीसगढ़ की एकमात्र सीट जहां त्रिकोणीय मुकाबला है।अब तक यहां 15 बार चुनाव हुए हैं, जिसमें 9 बार कांग्रेस और 6 बार भाजपा जीती है।

  • बिहार: तेजप्रताप ने कहा- राजद उनकी पार्टी है

    सीतामढ़ी (बिहार). लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप ने बर्थडे पार्टी के दौरान परिवार और राजनीति में एकता पर जोर देने के बाद यू-टर्न ले लिया। शुक्रवार को शिवहर और सीतामढ़ी में बगावती तेवर दिखाए। उन्होंने राजद प्रत्याशी को भाजपा का एजेंट बताते हुए कहा कि वे लालू के बेटे हैं। उनमें लालू का खून है। राजद उनकी पार्टी है। लालू-राबड़ी मोर्चा राजद का ही पार्ट है। जो कार्यकर्ता मेहनत करता है, उसे टिकट मिलना चाहिए। किसी को मदद करना बागी होना है, तो मैं बागी हूं। बड़ा बेटे होने के नाते लालू के बाद उनके विकल्प में सिर्फ और सिर्फ मैं ही हूं। सत्तू घोलते हुए कहा- इसी तरह भाजपा को घोलकर पी जाएंगे।

  • गुजरात: मोदी और भाजपा के लोगो वाली 5000 अंगूठियां बनाईं

    राजकोट (गुजरात). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो और भाजपा के लोगो वाली 5000 सोने-चांदी की अंगूठियां राजकोट में बनाई गई हैं। राजकोट में तन्वी गोल्ड कॉस्ट नाम की फर्म को विशेष ऑर्डर दिए गए हैं। पहले 6 प्रकार की डिजाइन तैयार की गई थी। इनमें से लोगों को तीन डिजाइन पसंद आई हैं। सोने की अंगूठी की कीमत 16 से 25 हजार रुपए है, जबकि चांदी की अंगूठी की कीमत 1 हजार से 1500 रुपए तक है। तन्वी गोल्ड के बिपिन विराडिया ने बताया कि एक अंगूठी की डिजाइन तैयार करने में करीब 48 घंटे लगे थे।

  • पंजाब: भाजपा में शामिल हो सकते हैं सनी देओल

    अमृतसर. बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। फोटो वायरल होने से सनी के अमृतसर से चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गई हैं। उनके पिता धर्मेंद्र ने 2004 में बीकानेर से चुनाव जीता था। धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी मथुरा से भाजपा प्रत्याशी हैं। 

  • हरियाणा : कांग्रेस प्रत्याशी ने हाथी पर प्रचार किया

    नारनौल (हरियाणा). नीरपुर में भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की प्रत्याशी श्रुति चौधरी जब वोट मांगने पहुंचीं तो उनका ग्रामीणों ने हाथी पर बैठाकर स्वागत किया। वे उन्हें बस स्टैंड से हाथी पर बैठाकर सभा स्थल तक लाए।


    श्रुति के हाथी पर प्रचार को लेकर जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने राज्य चुनाव आयोग से ट्वीट करते हुए पूछा- क्या चुनाव प्रचार में पशुओं का प्रयोग सही है। इस पर चुनाव आयोग ने जवाब दिया कि हमने इसे नोट कर लिया है, जरूरी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, डीसी महेंद्रगढ़ ने रिपोर्ट मांग ली है। 

Share
Next Story

बिहार से ग्राउंड रिपोर्ट / रोम पोप का, मधेपुरा गोप का...हर सीट पर जाति दिलाएगी जीत

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News