पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फजीहत:माइक्रो कंटेनमेंट जोन होने के बावजूद लोग रोज हंगामा कर रहे, वीडियो वायरल

पटियाला22 दिन पहले
पटियाला के तोपखाना मोड़ इलाके में कोरोना महामारी के खतरे और नियमों को ताक पर रखकर बाहर निकले लोग।
  • पटियाला के तोपखाना मोड़ इलाके से सामने आ रहे हैं नियमों के उल्लंघन के फोटो-वीडियो
  • पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेड्स को खुद ही खोल दे रहे हैं लोग, दे रहे हैं माहौल खराब करने की धमकी
  • डीएसपी सिटी-1 योगेश शर्मा ने पुष्टि करते हुए जांच कर माहौल बिगाड़ने वालों की पहचान कर केस दर्ज करने का आदेश दिया
No ad for you

कोरोना की महामारी से जंग के बीच शाही शहर पटियाला में लोग उग्र हो चुके हैं। यहां माइक्रो कंटेनमेंट जोन में पिछले तीन दिन से किसी न किसी बात को लेकर लोगों और पुलिस के बीच तकरार की घटनाएं सामने आ रही हैं। गुरुवार को वायरल एक वीडियो में बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात लोगों ने हंगामा किया और पुलिस मुलाजिमों से भी बहस की। इस बारे में डीएसपी सिटी-1 का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

कंटेनमेंट जोन होने के बावजूद पिछले तीन दिन से रोज विवाद सामने आ रहा है।

दरअसल, जिला प्रशासन कुछ इलाकों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। इनमें तोपखाना मोड़ भी शामिल है। बताया जाता है कि यहां पिछले तीन दिन से किसी न किसी बात को लेकर लोग पुलिस से भिड़ रहे हैं। लगातार ऐसी घटनाओं के फोटो-वीडियो सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो गुरुवार को वायरल हुआ है। हालांकि यह मंगलवार देर रात का बताया जा रहा है।

बैरीकेड हटाकर बनाया गया रास्ता और पुलिस मुलाजिम के साथ बहस करते लोग।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इलाके के लोग घरों से बाहर निकलकर स्कूटी पर घूम रहे हैं। कुछ लोग इकट्ठे होकर खड़े हैं। इसके अलावा एक महिला और व्यक्ति पुलिस मुलाजिम के साथ भी बाहर जाने को लेकर के झगड़ा करते नजर आ रहे हैं। वीडियो बनाने वाला साफ तौर पर कहता सुना जा सकता है कि इलाके के लोग हंगामा कर रहे हैं और पुलिस मुलाजिम के साथ ही बहस कर रहे हैं। पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेड्स को भी उन लोगों ने खुद ही खोल दिया। यही नहीं लोग धमकियां दे रहे हैं कि वो बाहर निकलकर माहौल खराब कर देंगे। उधर इस बारे में डीएसपी सिटी-1 योगेश शर्मा ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी। इसके बाद उन्होंने थाना प्रभारी से वायरल हुए वीडियो की जांच के बाद माहौल खराब करने वालों की पहचान करके उनके खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं। वहीं पुलिस मुलाजिमों द्वारा शराब पीकर ड्यूटी करने के आरोप पर उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। लोग बाहर निकलने का कोई न कोई बहाना बनाकर आरोप लगा रहे हैं।

No ad for you

देश की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved