पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भोपाल:प्यारे मियां की महिला रिश्तेदार को पुलिस ने गिरफ्तार किया, नाबालिग लड़कियां लेकर आने का आरोप

भोपाल22 दिन पहले
आरोपी प्यारे मियां।-फाइल
  • नाबालिग बच्चियों को प्यारे मियां से मिलवाने के आरोप में पुलिस ने एक और महिला को गिरफ्तार किया है
No ad for you

नाबालिग बच्चियों के यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां को एसआईटी कश्मीर से गिरफ्तार कर भोपाल ले आई है। नाबालिग बच्चियों को प्यारे मियां से मिलवाने के आरोप ने पुलिस ने एक और महिला को गिरफ्तार किया है। महिला का नाम गुलशन है और वो प्यारे मियां की दूर की रिश्तेदार है। प्यारे उसे सबके सामने बहू कहकर बुलाता था।

प्यारे मियां की इस मुंह बोली बहू से राजधानी के कोहेफिजा थाने की पुलिस पूछताछ कर रही है। इधर, भोपाल पुलिस से जुड़े सूत्रों के अनुसार सेंट्रल इंटेलिजेंस ने प्रदेश के गृह मंत्रालय से प्यारे मियां का पूरा रिकॉर्ड भेजने कहा है। ऐसा इसलिए की प्यारे मियां ने गिरफ्तारी से बचने के लिए जम्मू-कश्मीर ही क्यों चुना। उसका कश्मीर कनेक्शन क्या है? क्या वो पाकिस्तान भागने की फिराक में था। एसआईटी भी उसके कश्मीर कनेक्शन की जानकारी लेगी।

6 नाबालिग बच्चियों की शिकायत पर कार्रवाई

6 नाबालिग लड़कियों ने प्यारे मियां के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इसके बाद पुलिस हरकत में है। उसकी निगाह 14 से 17 साल की बच्चियों पर रहती थी। हालांकि, 18 साल की होने के बाद पीड़ित की शादी वो अपने पैसे से करवा देता था।

छापे में प्यारे मियां के घर से क्या मिला? 

पुलिस जब प्यारे मियां को तलाशती उसके घर पहुंची तो अवाक रह गई। घर नहीं बल्कि वहां किसी डांस बार का नजारा था। महंगी विदेशी शराब का पूरा जखीरा मिला। इसके साथ पॉर्नोग्राफी और कई तरह के आपत्तिजनक वीडियोज मिले।

प्यारे मियां का बड़े लोगों से है ताल्लुकात 

पुलिस ने प्यारे मियां की पीए स्वीटी विश्वकर्मा, उसके ड्राइवर अनस, मैनेजर ओवेस और लड़कियां अरेंज करने वाली एक महिला रूबिया को भी केस में आरोपी बनाया है।

No ad for you

देश की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved