Quiz banner

रजनीकांत ने कहा- विपक्षी दल भाजपा को खतरनाक कहते हैं, तो निश्चित ऐसा होगा

4 वर्ष पहले
Loading advertisement...
  • रजनीकांत ने मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले को गलत बताया
  • नोटबंदी लागू होने पर रजनीकांत ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की थी
  • राजनीति में आने का ऐलान करने के बाद रजनीकांत को भाजपा का करीबी माना जा रहा था
दैनिक भास्कर पढ़ने के लिए…
ब्राउज़र में ही

चेन्नई. अभिनेता रजनीकांत ने सोमवार को कहा कि अगर सभी विपक्षी दल भाजपा को खतरनाक कहते हैं, तो निश्चित तौर पर ऐसा होगा। ये बयान तब आया है, जब माना जा रहा था कि रजनीकांत भाजपा के काफी करीब हैं। रजनीकांत ने पिछले साल 31 दिसंबर को राजनीति में आने का ऐलान किया था और कहा था कि उनकी पार्टी तमिलनाडु की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

 

'रिसर्च के बाद लागू होनी थी नोटबंदी'
नोटबंदी पर भी रजनीकांत ने अपना नजरिया बदला। उन्होंने कहा- किसी भी नीति को लागू करने से पहले उसके बारे में गहराई से शोध करना चाहिए। नोटबंदी का लागू करना गलत हो गया। इसे काफी रिसर्च के बाद लागू किया जाना चाहिए था।
हालांकि, 8 नवंबर 2016 को नोटबंदी लागू करने के फैसले के तुरंत बाद रजनीकांत ने इस फैसले की तारीफ की थी। उन्होंने ट्वीट किया था कि नए भारत का जन्म हुआ है। 

 

सबरीमाला पर कहा था- परंपराओं का सम्मान होना चाहिए
रजनीकांत ने सबरीमाला में सभी उम्र की महिलाओं को प्रवेश दिए जाने के फैसले का विरोध नहीं किया था, लेकिन उन्होंने कहा था कि जब बात परंपराओं की आए तो सावधानी बरतनी चाहिए। महिलाओं को हर क्षेत्र में बराबरी मिलनी चाहिए, लेकिन परंपराओं का पालन और आदर होना चाहिए। हर मंदिर के अपने रीति-रिवाज होते हैं और किसी को इनका अपमान और इनमें हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।


भाजपा भी सबरीमाला में हर उम्र की महिलाओं को प्रवेश दिए जाने का विरोध कर रही है और परंपराओं की रक्षा के लिए रथ यात्रा भी निकाल रही है। 

Loading advertisement...
Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...