--Advertisement--

अपराध/ दुष्कर्म मामले में नाबालिग से मारपीट का वीडियो वायरल



Dainik Bhaskar | Sep 11, 2018, 08:00 PM IST

कांकेर। दो दिन पहले पखांजुर की 15 वर्षीय नाबालिग ने 65 वर्षीय बुजुर्ग के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की थी। अब उसके साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में स्थानीय महिलाएं और पुरूष नाबालिग पर देह व्यापार करने का आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस वीडियो की जांच कर रही है। 

 

बालिका की जांच रिपोर्ट आने पर बुलाई बैठक 

  1. बालिका और एक महिला से की मारपीट 

    बालिका ने गांव के 65 वर्षीय निरासु विश्वास का नाम लिया। इसके बाद पीड़िता व आरोपी दोनों की पिटाई की गई। इसी दौरान पूछताछ में यह बात सामने आई कि गांव की एक महिला नाबालिग से धंधा करा रही है। महिला को भी बैठक में बुला उससे मारपीट करते हुए गुनाह कबूल कराया गया। 

     

  2. मामले को रफा-दफा करने का बनाया दबाव 

    बैठक के अंत में बालिका पर दबाव बनाते हुए पहले तो मामला रफा दफा करने को कहा गया गया। घटना के बाद 9 सितंबर की शाम बालिका परिजनों के साथ बांदे थाना पहुंची और बुजुर्ग के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई। बुजुर्ग के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।  

     

  3. बढ़ सकते हैं दुष्कर्म के आरोपी 

    यह वीडियो जब पूरे इलाके में वायरल हुआ तो हड़कंप मंच गया। पुलिस को भी भनक लगी। वीडियो पुलिस के आला अफसरों तक पहुंचा। पुलिस वीडियो की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस की जांच के में दुष्कर्म के आरोपियों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि वीडियो में कुछ और भी आरोपियों के नाम सामने आए हैं।  

     

  4. मारपीट व आईटी-एक्ट का भी बनेगा मामला  

    पुलिस की जांच के बाद दुष्कर्म पीड़िता से मारपीट व उसकी पहचान उजागर करते वीडियो बना वायरल करने को लेकर भी मामला बन सकता है। वीडियो में मारपीट करने वाली महिलाओं के अलावा कुछ लोग मोबाइल में रिकार्ड करते गुनाह कबूल कराते नजर आ रहे हैं।

  5.  वीडियो मिला है, जांच हो रही है: एएसपी

    एएसपी राजेंद्र जायसवाल ने बताया कि पुलिस को वायरल वीडियो मिला है। वीडियो कब बना यह स्पष्ट नहीं है। वीडियो की जांच की जा रही है। वीडियो की जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।  


    (चूंकि वीडियों की जांच चल रही है भास्कर वीडियो की पुष्टि नहीं करता)

--Advertisement--

टॉप न्यूज़और देखें

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

--Advertisement--

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें