Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

मामूली बात को लेकर आपस में भिड़े 2 शख्स, देखते ही शुरू हो गया दंगल

Dainikbhaskar.com | Feb 18, 2018, 10:18 AM IST

मैनपुरी में शराब की सप्लाई करने को लेकर 2 युवको में विवाद हो गया।

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

मैनपुरी (यूपी). यहां शराब की सप्लाई करने को लेकर 2 युवको में विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनो में मार-पिटाई शुरू हो गई। गांव में मौजूद एक अन्य युवक ने इस पूरी लड़ाई का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब जांच करने की बात कर रही है।

ये है पूरा मामला...

- मामला कुर्रा थाना के नसीरपुर गांव का है। जहां अवैध शराब की बिक्री को लेकर 2 युवकों में जमकर मारपीट हुई है। गांव में मौजूद एक अन्य युवक ने इस पूरी लड़ाई का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
- दरअसल, थाना कुर्रा के ग्राम नसीरपुर में अरुण नाम का ठेकेदार देशी शराब का ठेका चलाता है। उसका आरोप है कि गांव का ही अंशुल जो कि हाईस्कूल का छात्र है, वो भी अवैध रुप से हरियाणा व चंडीगढ़ की शराब लाकर चोरी छिपे गांव में बेचता है।
- जिसकी शिकायत अरुण ने कई बार पुलिस व आबकारी विभाग से की, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। बताया कि छात्र अंशुल अवैध रूप से शराब बेच रहा था तो इसका विरोध अरुण ने किया।
- जिसके बाद दोनों में जमकर मारपीट हुई। वहां मौजूद किसी अन्य युवक ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। वहीं, पुलिस वीडियो वायरल होने के बाद अब जांच करने की बात कर रही है।

पुलिस ने क्या कहा
- करहल सीओ गिरीश कुमार सिंह ने कहा, वीडियो संज्ञान में आया है, इस वीडियो की जांच की जा रही है। अभी कोई ऐसा मामला तो सामने नहीं आया है फिर भी मामले की जांच की जा रहीं है। जल्द ही इसकी पुष्टि कर कार्रवाई की जाएगी।