Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

'राम' से 2 साल बड़ी हैं 'सीता', बोली- विमान से उतरी तो कुछ ऐसा हुआ फील

दीपोत्सव पर अयोध्या में सीता बनीं 22 साल की आंचल इंद्रप्रस्थ (IP) यूनिवर्स‍िटी से मास्टर ऑफ साइंस की पढ़ाई कर रही हैं।

DainikBhaskar.com | Oct 23, 2017, 08:00 AM IST
लखनऊ. दीपोत्सव पर अयोध्या में सीता बनीं 22 साल की आंचल इंद्रप्रस्थ (IP) यूनिवर्स‍िटी से मास्टर ऑफ साइंस की पढ़ाई कर रही हैं। 2 साल से मॉडलिंग कर रहीं आंचल ने बताया, एक हफ्ते पहले मुझे अयोध्या में सीता के रोल के बारे में बताया गया था। मैं बहुत एक्साइटेड थी, यह अवसर खोना नहीं चाहती थी, दिन-रात मेहनत की। करीब 8 से 10 घंटे यूट्यूब पर सीता का रोल देखा, शीशे के सामने प्रैक्ट‍िस की। DainikBhaskar.com आपको अयोध्या में राम, सीता और लक्ष्मण का रोल करने वाले कलाकारों के बारे में बताने जा रहा है।
 
आगे की स्लाइड्स में पढ़ें राम और लक्ष्मण ने इंटरव्यू में क्या कहा...
 
2 साल से कर रही मॉडलिंग, अयोध्या में ऐसे किया सीता का रोल
- मूल रूप से दिल्ली की रहने वालीं आंचल की मां हाउस वाइफ हैं, पापा की इलेक्ट्रॉनिक की शॉप है। वह कहती हैं, बचपन से मेरा डॉक्टर बनने का सपना है। मास्टर ऑफ साइंस करने के बाद P.hd करूंगी।
- मामा और मां की मदद से साल 2015 में मॉडलिंग की दुनिया में आई। 2 साल के करियर में मुंबई, दुबई में मॉडलिंग और अलग-अलग करेक्टर में रोल किया। लेकिन सीता जी का रोल मेरे लिए गॉड गिफ्टेड था।
- जब अयोध्या में पुष्पक विमान से उतरी तो मेरे दाहिने ओर राम जी और बाईं तरफ लक्ष्मण जी थे। सामने सीएम योगी, राज्यपाल राम नाईक और कुछ मंत्री थे।
- सीएम मेरे सामने आए और बोले- आप लोग बहुत अच्छे हैं, मुझे बहुत खुशी हुई, आपका स्वागत है- सीता मां, प्रभु राम जी। उन्होंने हमें माला पहनाई और पूजा की। इसके बाद वो हमारे साथ चलने लगे।
- जब सीएम और राज्यपाल पूजा कर रहे थे, तब मैं बहुत एक्साइटेड थी। मैंने खुद को सीता जी के रोल में कैसे ढाला ये तो भगवान ही जानता है, लेकिन मैंने धैर्य रखा। यह मेरी लाइफ का सबसे बड़ा अचीवमेंट है।        
Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें