Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

लापरवाही/ कोंडागांव में दवा खाने के एक बच्चे मौत



परिजन का आरोप: कृमि की दवा खाने के बाद हुई मौत

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 03:53 AM IST

कोंडागांव. आश्रम से मिली कृमि नाशक दवा खाने के साथ ही 9 वर्ष के बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि बच्चे को दवा देने के बाद उसकी मौत हुई है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मर्दापाल थाना क्षेत्र के नाहकानार का है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक शिशु संरक्षण माह के तहत सोमवार को आश्रम में बच्चों को कृमिनाशक दवा दी जा रही थी।

 

इसी क्रम में सुबह 10.30 बजे मर्दापाल के नाहकानार निवासी पुष्पराज कोर्राम को दवा दी गई। दवा लेते ही उसकी तबीयत खराब होने लगी तो उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मर्दापाल में भर्ती किया गया। प्राथमिक उपचार के बाद रात को वापस आश्रम भेज दिया गया। जहां मंगलवार की सुबह पुष्पराज को फिर चक्कर आया और वह जमीन पर गिर पड़ा।

 

इसके बाद उसे फिर से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मर्दापाल में ले जाया गया उसकी नाजुक हालत देख डाक्टर ने उसे जिला हास्पिटल के लिए रेफर कर दिया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई । परिजनों ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज करवाई है।

 

टीआई हंसराज गौतम ने कहा कि मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। जब इस मामले को लेकर सीएमचओ डॉ एसके कनवर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कृमिनाशक दवा खाने से बच्चे की मौत नहीं हुई है। बच्चे की मौत का कारण कुछ और है जो पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका पता चल पाएगा। इस संबंध में आश्रम अधीक्षक से बात की जाएगी ।
 

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें