Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

युवक की हत्या के विरोध में थाना घेर रहे लोगों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देर रात हुल्लड़ मचाने का कर रहे थे विरोध

टिकरापारा के बोरिया खर्दु की घटना, हंगामा कर रहे युवकों ने टोकने पर लोगों को तलवार-रॉड से पीटा, 6 गिरफ्तार

dainikbhaskar.com | Aug 23, 2018, 03:58 PM IST

रायपुर। राजधानी में बुधवार देर रात हुल्लड़ मचाने को लेकर दो गुटों में बवाल हो गया। हुल्लड़ मचा रहे युवकों को टोकना स्थानीय लोगों को भारी पड़ गया। युवकों ने ग्रामीणों पर तलवार और रॉड से हमला कर दिया। इस दौरान मौके पर पहुंचे एक युवक की भी उपद्रवियों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके विरोध में गुरुवार सुबह ग्रामीण मुखर हो गए। उन्होंने टिकरापारा थाने का घेराव करते हुए चक्काजाम कर दिया है। इस दौरान पुलिस काफी देर तक लोगों को समझाने का प्रयास करती रही, लेकिन जब भीड़ नहीं हटी तो उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। हत्या और मारपीट के मामले में पुलिस ने 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। 

- जानकारी के मुताबिक, बोरिया खुर्द में बुधवार देर रात करीब 11.30 बजे 15-20 युवक बाइक पर हुल्लड़ मचाते हुए जा रहे थे। इस पर आस-पास के ग्रामीणों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। इस पर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि दूसरे पक्ष से तलवार और रॉड से हमला कर दिया। जिससे लखन, खेदू और रूपा घायल हो गए। किसी तरह उनको समझाकर वापस भेजा गया, लेकिन थोड़ी ही देर बाद वो अपने साथ कई अन्य युवकों को लेकर पहुंच गए। इस पर स्थानीय युवक राजेश धीवर (24) बीच-बचाव करने के लिए पहुंचा। आरोप है कि दूसरे पक्ष के एक युवक ने चाकू निकालकर उसके पेट में मार दिया। जिसके बाद सभी भाग निकले। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान राजेश की मौत हो गई। 

 

लोगों ने घेरा थाना तो पुलिस ने किया बल प्रयोग

- सारे उपद्रव के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के चलते ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया। सुबह सभी ग्रामीण एकत्र होकर थाने पहुंच गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। इस दौरान पुलिस ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण मानने को तैयार नहीं थे। इसके बाद पुलिस को हल्का बल प्रयोग किया, लेकिन भीड़ फिर वहां एकत्र हो गई। कुछ नेता भी पहुंच गए और पूरे मामले को राजनैतिक रंग देने का प्रयास शुरू हो गया। दोपहर बाद हालत बिगड़ते देख पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। 

 

दूसरे पक्ष के लोग भी पहुंचे थाने

पुलिस ने इस  मामले में दूसरे पक्ष के 6 युवकों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। दूसरे पक्ष में यह सूचना फैली तो उनकी ओर से भी तमाम लोग थाने पहुंच गए हैं। फिलहाल थाने पर लोगों की भीड़ एकत्र है। 

 

 

कंटेंट/फोटो : विंदेश श्रीवास्तव/भूपेश केसरवानी

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें