Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

फर्स्ट लुक/ अक्षय कुमार ने रिवील किया केसरी का पोस्टर, बोले-जो बहेगा मेरा वो लहू भी केसरी

Dainik Bhaskar | Sep 12, 2018, 06:43 PM IST
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 06:43 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार की एक फिल्म सुपरहिट होकर सिनेमाघरों से नहीं उतारती और उनकी अपकमिंग फिल्म का ऐलान हो जाता है । एक ओर जहां 15 अगस्त को रिलीज हुई उनकी फिल्म गोल्ड ने हाल ही में 100 करोड़ क्लब में एंट्री की थी और अब उन्होंने केसरी का फर्स्ट पोस्टर रिवील कर दिया है।

सारागढ़ी डे पर जारी किया पोस्टर: अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा-सारागढ़ी डे के मौके पर पेश है केसरी का फर्स्ट लुक, सारागढ़ी के शहीदों को हमारा नमन! आज मेरी पगड़ी भी केसरी, जो बहेगा मेरा वो लहू भी केसरी और मेरा जवाब भी केसरी।

क्या है बैटल ऑफ़ सारागढ़ी?
12 सिंतबर 1897 को हवलदार ईशर सिंह की लीडरशिप में सिख रेजिमेंट ने कई घंटों तक अफ़ग़ानी सेना के दस हजारसैनिकों से सारागढ़ी (नार्थ वेस्टर्न फ्रंटियर प्रोविंस) में लड़ाई लड़ी थी। रेजिमेंट यह बात जानती थी कि लड़ाई आसान नहीं थी क्योंकि सैनिकों की संख्या काफी ज्यादा थी लेकिन तब भी वह मैदान में डंटे रहे और अंतिम समय तक हार नहीं मानी।

सारागढ़ी पर बनने वाली तीसरी फिल्म केसरी

केसरी से पहले राजकुमार संतोषी की बैटल ऑफ़ सारागढ़ी में रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।इसके अलावाअजय देवगन भी इसी विषय पर संस ऑफ़ सरदार नाम की फिल्म बना रहे हैं।